अभिव्यक्ति

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने चतुर्दीक विकास का किया आह्वान

राजगढ़।
विकास खंड राजगढ़ के ग्राम सभा खटखरिया मे मनरेगा के तहत खेत समतलीकरण का कार्य ग्राम प्रधान के देखरेख में कराया जा रहा है। ग्राम प्रधान श्रीमती पूनम देवी ने सभी मनरेगा मजदूरों से अच्छे से काम करने का आह्वान किया और उनका काम का पैसा समय पर मिले इसका आश्वासन भी दिया। ग्राम सभा में विकास की तमाम गंगा बहाने के आश्वासन दिया।
साथ सभी मनरेगा जॉब कार्ड धारकों से आह्वान किया कि वह ग्राम सभा में होने वाले मनरेगा के सभी कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें, इस मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बृजेश यादव, रजनीश पाल, पूर्व बीडीसी राजु चौहान, राजेश भारती, राजकुमार भारती, मुंशीलाल, आदि लोग मौजूद रहे।
आदर्श गांव बनाने का लिया संकल्प, बृहद रूप से पौधरोपण की तैयारी
राजगढ़। स्थानीय विकास खंड के भीटी ग्राम सभा के युवा नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अजय कुमार ने संकल्प शपथ लेने के बाद गांव के विकास का रास्ता खोल दिया है, भीटी, भवानीपुर गांव में 2550 पौधरोपण की तैयारी कर ली है। मानसूनी बारिश में 550 इमली के पौधा 1000 आंवला तथा 1000 सागौन के पेड़ का ग्राम प्रधान अजय कुमार पौधरोपण शुरू करेंगे। उनका यहां तक सपना है कि अधिक से अधिक पौधरोपण करके गांव को हरियाली व खुशहाली के रास्ते पर ले जाएंगे।
अजय कुमार ने बताया कि पद की शपथ लेते समय हमने संकल्प लिया है कि गांव को आदर्श गांव बनाने सहित व गांव के विकास कार्य योजना को बनाकर गांव का संपूर्ण विकास करेंगे,गांव के लोगों को रोजगार देने के लिए मनरेगा सहित योजनाओं को धरातल पर लाएंगे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!