आपका समाज

अग्रहरि समाज के राष्ट्रीय चुनाव मे आजीवन सदस्यों को मताधिकार मिलने पर हर्ष व्यक्त किया

0 भदोही जिले से पचास से अधिक लोगों ने ली आजीवन सदस्यता
भदोही। 
अग्रहरि समाज भदोही के संरक्षक मिथिलेश अग्रहरि के पेट्रोल पंप पर रविवार को समाज की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी 12 सितम्बर को विंध्याचल में राष्ट्रीय चुनाव को लेकर चर्चा की गयी और पूर्व की भांति व समाज के संविधान के अनुसार पत्रिका के आजीवन सदस्यों को मताधिकार पर हर्ष व्यक्त किया गया। साथ ही चुनाव में भाग लेने और समाज हित में कुल पचास लोगों ने आजीवन सदस्यता ग्रहण की।
  इस दौरान समाज को आगे उन्नत की ओर ले जाने, उनके कल्याण के लिए और समाज को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई। प्रदेश संगठन मंत्री युवा अग्रहरि समाज (रजिस्टर्ड) अम्बिका अग्रहरि व विवेक अग्रहरि प्रदेश प्रवक्ता युवा अग्रहरि समाज (रजिस्टर्ड) ने कहा कि 12 सितम्बर को चुनाव में आजीवन पत्रिका सदस्यों के माध्यम से चुनाव होना आम जनमानस की सोच को अधिकार देने के साथ ही आजीवन सदस्यता बढ़ाने आदि को लेकर रणनीति तयं की गयी।
    उल्लेखनीय है कि आगामी 12 सितंबर 2021 दिन रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी के होने वाले चुनाव के संदर्भ में युवा अग्रहरि समाज रजि. उ. प्र. के जिला अध्यक्ष संतोष अग्रहरी व गोपीगंज नगर अध्यक्ष शिव अग्रहरी के नेतृत्व में युवा टीम के संरक्षक मिथिलेश चंद्र अग्रहरि के पेट्रोल पंप पर चुनाव पर चर्चा हुई। लोगों ने अपने सुझाव का आदान प्रदान किया एक बृहद सामाजिक परिचर्चा हुई। नगर गोपीगंज, जंगीगंज, कोइरौना, महाराजगंज के युवा साथियों के साथ-साथ वरिष्ठ अभिभावक संरक्षक लगभग 50 सदस्यों ने 2100 रुपए देकर आजीवन मासिक पत्रिका की सदस्यता ली, ताकि आगामी होने वाले चुनाव में अपने मतों का प्रयोग कर एक सशक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य चुनने का निर्णय लिया।
 बैठक में प्रतिष्ठित पेट्रोल पंप व्यवसायी मदन लाल अग्रहरी, नगर के प्रतिष्ठित सर्राफा व्यवसायी सतीश चंद्र अग्रहरी, सच्चिदानंद प्रदेश प्रवक्ता, विवेक, प्रदेश संगठन मंत्री अंबिका, युवा टीम के संरक्षक नगर के प्रतिष्ठित पेट्रोल व्यवसायी मिथिलेश चंद्र अग्रहरी, दामोदरदास अग्रहरी, विनय अग्रहरी, कैलाश अग्रहरी, अनिल अग्रहरि, सुनील अग्रहरी, रोहित अग्रहरी, अमृतलाल अग्रहरी पत्रकार, धीरज अग्रहरि, नितिन अग्रहरि, सुनील अग्रहरी, पश्चिम मुहाल रोहित अग्रहरी, लक्ष्मी चंद, कोईरोना महाराजगंज से नागेश अग्रहरी, टिंकू, अनिल अग्रहरी, गुलाबचंद अग्रहरी आदि ने उपस्थित होकर आजीवन पत्रिका सदस्यता ग्रहण की।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!