अन्याय के खिलाफ

अखिलेश की गिरफ्तारी पर सपाईयों में उबाल: कलेक्ट्रेट व सड़क पर धरना प्रदर्शन कर सरकार को दी चेतावनी

० सपा कार्यकर्ता जेल जाने से डरने वाले नहींः देवी प्रसाद चौधरी
मिर्जापुर। लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद वहां जा रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हिरासत में लिए जाने के बाद मीरजापुर में सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन कर चेतावनी दी कि दोषियों को 302 के तहत तत्काल जेल भेजा जाय, अन्यथा समाजवादी पार्टी चुप नहीं बैठेगी।
     सोमवार को सैकड़ों की संख्या में जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुॅचकर जोरदार प्रदर्शन किया और योगी सरकार को बर्खास्त करने की माॅग की।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने कहाकि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी किसानों के परिजन से मिलने जाने पर रोके जाने पर विरोध जताते हुए गिरफ्तारी की निन्दा की और महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को दिया। ज्ञापन पत्र में माॅग की गई कि प्रत्येक मृतक किसानों के परिजनों को दो करोड़ की मदद और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, गृह राज्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का इस्तीफा के अलावा दोषियों को 302 के जेल भेजे जाने की माॅग की गई है।
   श्री चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता जेल जाने से डरने वाले नही है, बल्कि सड़क पर उतरकर आन्दोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।
इस अवसर पर समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह भी सड़क पर उतरकर धरना भी दिया। धरना प्रदर्शन का संचालन जिला महासचिव अभय यादव ने किया।
धरना प्रदर्शन में मुन्नी यादव, शिवशंकर सिंह यादव, सुरेंद्र सिंह पटेल, जवाहर लाल मौर्या, रोहित शुक्ला, अशोक यादव, रविन्द्र पटेल, रामगोपाल बिन्द, संजय यादव, सुनील पाण्डेय, नागेन्द्र तिवारी, राकेश यादव, श्याम मोहन यादव, सलीम बादशाद, अरशद अली, रामजी यादव, अतीक खां, विशाल यादव, अनिल यादव, दीपक मौर्या, पीयूष कसेरा, दीपक दूबे, पीयूष यादव, घनश्याम कोल, सत्यम त्रिपाठी, लवकुश प्रजापति, गौरव केशरी, आकाश यादव, मनीष यादव, श्यामअचल यादव, विनोद चौधरी, आदर्श यादव, मनोज चौहान, रामजी चौहान, शिवकुमार, रामनरेश यादव, रवि यादव, संतोष यादव, रमेश यादव, धीरेन्द्र सिंह, अंकुर सिंह यादव, इलियास खां, पटरू, अयूब अली, गौरव यादव, हेमंत कुमार सिंह, सोकिम अहमद, हरिशंकर यादव, विजय फौजी, दिनेश यादव आदि शामिल थे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!