ग्लैमर

साउथ कैंपस बीएचयू में दो दिवसीय फैशन कार्यक्रम और फैशन प्रदर्शनी का किया शुभारंभ

मिर्जापुर। 
    बीएचयू के दीन दयाल उपाध्याय कौशल केंद्र आरजीएससी बरकछा मिर्जापुर द्वारा संचालित फैशन डिजाइन और इवेंट मैनेजमेंट कोर्स में 2 दिवसीय फैशन कार्यक्रम “सिंटिलेशन-21”  का आयोजन का उद्घाटन मुख्य अतिथि कृष्ण कांत बाजपेयी निदेशक एसएमएस इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन एंड टेक्नोलॉजी ने को ओल्ड लेक्चर थिएटर कॉम्प्लेक्स आरजीएससी में किया।
 उद्घाटन सत्र का संचालन प्रो. महेश प्रसाद अहिरवार समन्वयक डीडीयू कौशल केंद्र और अध्यक्षता प्रो. आशीष सिंह ने किया। उन्होंने फैशन के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए बी. वोक के छात्रों को अपने शब्दों से सम्बोधित किया। समन्वयक प्रो. एमपी अहिरवार ने एफडीईएम पाठ्यक्रम को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के संबंध में अपने विचार साझा किए।
   मुख्य अतिथि के के बाजपेयी ने फैशन में इनोवेशन विषय पर छात्रों को जागरूक किया। इस अवसर पर फैशन डिजाइन के छात्र-छात्राओं द्वारा डिजाइन और निर्मित किए गये विभिन्न उत्पादों की प्रदर्शनी का अतिथियों द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस कार्य क्रम मे तीन प्रतियोगीताएं भी आयोजित की गयी थी।
इसमे टैटू मेकिंग, कैरिकेचर और हेयर स्टाइलिंग शामिल थे। कार्यक्रम में अभिकल्प नवप्रवर्तन केंद्र बीएचयू द्वारा सहयोग किया गया हैं।
 कार्यक्रम का आयोजन और क्रियान्वयन बी. वोक एफडीईएम के छात्रों और शिक्षकों द्वारा किया गया था। पूरे कार्यक्रम के सचिव डॉ. ज्योति सैनी और ज़िया गुल्फशान रहे। इस अवसर पर डी.डी.यू. कौशल केन्द्र के सभी शिक्षकगण छात्र एवं छात्रायें उपस्थित रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!