अन्याय के खिलाफ

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सड़क ही नहीं संसद तक होगा आंदोलन: बीपी सिंह रावत

० दरभंगा बिहार की धरती से बुलंद की पुरानी पेंशन बहाली की आवाज
० गांधी मैदान पटना में बड़े आंदोलन की तैयारी, जुटेंगे लाखो एनपीएस कार्मिक
दरभंगा (पटना)। 
मेडिकल कालेज दरभंगा में राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली संगोष्ठी कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता सुमन कुमारी और संचालन पूनम कुमारी ने किया।
पुरानी पेंशन बहाली मांग के लिए दरभंगा जिले के सभी एनपीएस कार्मिकों ने राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा की आवाज को बुलंद करने के लिए संघर्ष की भूमिका में सहयोग करने के लिए संकल्प लिया।
     इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष बीपी सिंह रावत उपस्थित हुए। बीपी सिंह रावत ने कहा है कि बिहार की धरती आंदोलन की धरती रही है बिहार से पुरानी पेंशन बहाली के लिए लगातार आंदोलन करने की जरूरत है,जिसमे सभी विभागों के एनपीएस कार्मिकों को आगे आना होगा। जरुरत पड़ी तो पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सड़क ही नहीं संसद तक उग्र आंदोलन किया जाएगा।
 राष्ट्रीय अध्यक्ष बीपी सिंह रावत ने कहा है कि अगला कार्यक्रम गांधी मैदान पटना में बड़े आंदोलन के लिए बिहार के लाखो एनपीएस कार्मिकों को तैयार रहना होगा। प्रदेश अध्यक्ष शोभनाथ यादव ने कहा है कि बिहार राज्य में सभी जिला में पुरानी पेंशन बहाली मांग के लिए राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा बिहार का विस्तार किया जाएगा।
महेश चौधरी, इल्जमामुम हक, व्रज किशोर शर्मा, ओमी लाल योगी, बबलू वर्मा, कविता, गुड्डू कुमार, जयवीर सिंह, रणबीर सिंह, हरी सिंह, मीना, पुतुल कुमारी, लीला, ममता, दिलीप सिंह, राजेश प्रफुल मुख्य रूप से सामिल थे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!