अन्याय के खिलाफ

ट्विटर के माध्यम से पुरानी पेंशन की मांग को उठायेंगे एनपीएस कार्मिक : बीपी सिंह रावत

० राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा पूरे देश रविवार को सुबह 11 बजे से दिनभर चलाएगा अभियान
मिर्जापुर।
पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चुनाव को देखते हुए एनपीएस कार्मिक पुरानी पेंशन बहाली की मांग को ट्विटर अभियान के माध्यम से उठायेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने कहा है कि जो भी पार्टी अपने घोषणा पत्र में पुरानी पेंशन बहाली मांग को प्रमुखता से रखेंंगी, एनपीएस कार्मिक उस पर विचार करेंंगे। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा पुरानी पेंशन बहाली मांग के लिए लगातार आंदोलन कर रहा है।
एनपीएस कार्मिकों, परिवारजनों, मित्रजनों की भूमिका विधानसभा चुनाव में निर्णायक रहेगी। एक तरफ विधायक, सांसद को मात्र एक दिन के कार्यकाल में भी पुरानी पेंशन का लाभ दिया जाता है, वही दूसरी तरफ तीस वर्ष पैंतीस वर्ष सरकारी सेवा करने के बाद भी कर्मचारी को एनपीएस बाजार आधारित पेंशन जो कि बुढ़ापे का सहारा नहीं है, ये दौहरा माप दंड क्यों? सरकारी कार्मिकों के साथ भेदभाव आखिर क्यों, जो देश सेवा में समर्पित है।
 बीपी सिंह रावत ने कहा है कि इस विधान सभा चुनाव में एनपीएस कार्मिकों की मांग पुरानी पेंशन बहाली मुद्दा सबसे बड़ा मुद्दा बन चुका है। ट्विटर अभियान के माध्यम से 16 जनवरी को सुबह 11बजे से लेकर शाम तक दिन भर चलेगा पुरानी पेंशन बहाली मुद्दा सभी एनपीएस कार्मिक अपने ट्विटर अकाउंट से हैज टैग वोट फार ओपीएस अपनी मांग को बुलंद करेगे, जिसमे देश के सभी एनपीएस कार्मिक प्रमुखता से भागीदारी करेंंगे।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!