धर्म संस्कृति

सपा की बैठक में बिजली समस्या पर चर्चा बिजली की अघोषित कटौती से जनता परेशानः देवी प्रसाद चौधरी

मीरजापुर। जनपद में अघोषित विद्युत कटौती को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय लोहिया ट्रस्ट पर कार्यकर्ताओं व नेताओं संग जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने बैठक कर बिजली की जनसमस्याओं पर विस्तृत चर्चा की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने कहा कि जनपद के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में अंधाधुंध विद्युत कटौती से आम जनमानस बेहाल व परेशान है। प्रदेश की योगी सरकार बिजली की समुचित व्यवस्था करने में पूरी तरह फेल हो चुकी है।

उन्होने कहा कि डबल इंजन की सरकार सत्ता की खुमारी में है। विद्युत उत्पादन के क्षेत्र मे भाजपा ने पिछले पाॅच साल में कोई काम नहीं किया है। समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में 300 बिजली यूनिट मुक्त देने का वादा किया था। जनता को बरगलाने के लिए चुनाव में भाजपा ने झूठे वादे किये लेकिन चुनाव खत्म होते ही भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया।

भाजपा सरकार बिजली बिल वसूली के नाम पर राजनैतिक विरोधियों के कनेक्शन काट रही है और मुकदमें दर्ज कर ही है। जनपद की जनता भाजपा की सच्चाई जान चुकी है। अब भाजपा सरकार की पोल खुल गई है उनकी काठ की हाड़ी कभी भी चढ़ने वाली नहीं है।  इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष शिवशंकर सिंह यादव, बलराम यादव, नागेन्द्र तिवारी, रमाशंकर कोल, श्याममोहन यादव, रमेश ओझा, घनश्याम साहू, रामजी यादव, संतोष यादव, अतीक खां, सुरेश यादव, रामनरेश यादव आदि मौजूद रहें।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!