अन्याय के खिलाफ

सांसद वरुण गांधी ने किया पुरानी पेंशन बहाली का समर्थन

0 लाखो एनपीएस कार्मिकों की पीड़ा को समझते हुए ओपीएस बहाली पर केंद्र सरकार को निर्णय लेना चाहिए: बी पी सिंह रावत 
मिर्जापुर। 
राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा पुरानी पेंशन बहाली मांग के लिए लगातार आंदोलन कर रहा है। ओपीएस बहाली के लिए अभी तक देशभर में अनेकों कार्यक्रम आयोजित किए गए।
राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने कहा है कि आज ट्विटर पर सांसद वरुण गांधी जी ने पुरानी पेंशन बहाली का समर्थन किया है। इसके लिए देश के 76 लाख एनपीएस कार्मिक वरुण गांधी का आभार व्यक्त करते है। वरुण गांधी के समर्थन से एनपीएस कार्मिकों की मांग पर जरूर केंद्र सरकार गंभीरता पूर्वक विचार करेगी।
बी पी सिंह रावत ने कहा है कि अभी पूरे देश में राजस्थान सरकार एवं छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने राज्य कार्मिकों के लिए पुरानी पेंशन बहाली का एतिहासिक निर्णय लिया है। बी पी सिंह रावत ने कहा है वर्तमान समय का सबसे बड़ा मुद्दा पुरानी पेंशन बहाली का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी  को लाखो एनपीएस कार्मिकों की पीड़ा को समझते हुए पुरानी पेंशन बहाली पर निर्णय लेना चाहिए।
राष्ट्रीयी अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने जोर देकर कहा है कि राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने देश के हर जनपरिनिधि को कई बार भली भांति पुरानी पेंशन बहाली मांग से  अवगत करा दिया है। अभी भी राज्य सरकारे एवं केंद्र सरकार गंभीरता पूर्वक विचार नही करती तो आने वाले समय में देश की सड़को पर बड़े आंदोलन होगे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!