अन्याय के खिलाफ

दबंग महिला के इशारे पर मोहल्ले के लोगों को अपना घर बेंचकर जाने की धमकी, पिडित लोगो ने एसपी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

0 कटरा कोतवाली में तैनात दरोगा पर मिलीभगत से फर्जी मुकदमा दर्ज करने का लगाया आरोप
 मिर्जापुर।
कटरा कोतवाली में तैनात दरोगा अर्जुन सिंह के उत्पीड़न से आजिज मोहल्ले के नागरिकों ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि आरोपी दरोगा दबंग महिला के इशारे पर मोहल्ले के लोगों से अपना घर बेंचकर जाने की धमकी दे रहा है। कहना न मानने पर जान से मारने व फर्जी मुकदमा किए जाने की धमकी दे रहा है। एसपी अजय सिंह ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।
         कटरा कोतवाली इलाके के अनगढ़ मोहल्लावासी दर्जनों की तादात में एसपी कार्यालय पर पहुंचे। मोहल्ले के लोगों ने कार्यालय पर प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को पत्र सौंपा। जिसमें कहा गया है कि अपने आपको भदोही के एक तथा कथित माफिया की बहन कहने वाली इन्दिरा सिंह ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है।
      आरोप है कि मोहल्ले में बसे श्रमिक वर्ग को अनानाहक गाली गलौच देती रहती हैं। इस बीच कटरा कोतवाली के दरोगा अर्जुन सिंह ने मोहल्ले के लोगों पर मामला दर्ज होने की बात कह कर लोगों से नाम, पता और आधार कार्ड मांग रहें है। इसके साथ ही घर छोड़कर जाने की धमकी दी जा रही है।
दबंग महिला घर पर दरोगा समेत तमाम असलहा धारियों का आना जाना रहता हैं। जिनका काम ब्याज पर कर्ज देना और जबरदस्ती उनकी जमीनों पर कब्जा कर लेना इनका पेशा है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने पीड़ितों को जांच कराकर न्याय किए जाने का भरोसा दिया है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!