मनोरंजन

भारत के महान व तीव्र गतिमान जादूगर सिकंदर के शो का हुआ भव्य उद्घाटन

0 अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा सीओ सिटी प्रभात राय ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया उद्घाटन
मिर्जापुर। देश के विख्यात जादूगर सिकंदर के जादू शो शहर के राज मंदिर सिनेमा हॉल में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा बस सीओ सिटी प्रभात राय संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर शो का शुभारंभ किया। तत्पश्चात अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा की जादू कला प्राचीनतम कला है। युवा जादूगर सिकंदर और इनकी पूरी टीम को मेरा शुभकामना है। शहर वासियों को इस कला को देखने आना चाहिए।
  उन्होंने कहा कि परिवारिक शो है और सिकंदर जी से उम्मीद करता हूं कि शांति पूर्ण व्यवस्था के साथ-साथ शो करेंगे। निर्भीक हो कर अपना जादू कला प्रदर्शन करें। मिर्जापुर पुलिस प्रशासन का भरपूर सहयोग रहेगा। गौरतलब हो कि जादूगर सिकंदर के शो सोमवार से शुक्रवार तक 2 शो चलाए जा रहे हैं 4:00 बजे और संध्या 7:00 बजे वहीं शनिवार और रविवार को 3 शो चलाए जा रहे हैं।  1 बजे, 4 बजे एवं संख्या 7:00 बजे से।
     मीडिया प्रभारी अतुल जोशी ने बताया कि बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी बनारस में धूम मचाने के बाद और कानपुर जाने से पहले मां विंध्यवासिनी के धाम मिर्जापुर में मात्र 17 दिनों के लिए ही जादूगर सिकंदर जी का एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामे  का प्रदर्शन किया जा रहा है। शो में मुख्य रूप से दिखाए जाने वाले आइटम, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर अधारित खेल, नशा मुक्त समाज जैसे कई सामाजिक संदेश दिया जा रहा है, एक से बढ़ कर कर तिलिस्मी करतबो का प्रदर्शन कर जादूगर सिकंदर सबको हैरत में डालकर आनंदित कर रहे हैं।
जादूगर सिकंदर के शो में दिखाए जाने वाले डायनासोर, सलीम अनारकली का दृश्य बहुत प्रसिद्ध है जो मिर्जापुर वासियों के कला प्रेमियों को भी मंत्र मुग्ध कर रहा। हर शो में तालियों की गड़गाहाट से गूंज रहा है हॉल। डायनासोर की दहाड़ से दर्शकों में खलबली सी मच गई पूरे हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी, दर्शक यह सब देखकर आश्चर्यचकित रह गए। शो के प्रबंधक रुद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गर्मी को देखते हुए हॉल को पूर्णतः वातानुकूलित किया गया है, ताकि रिलैक्स होकर जादू कला को दर्शक देख सकें। उन्होंने बताया कि घर बैठे ऑनलाइन टिकट की सुविधा उपलब्ध है, जिसे ऑफिशल वेबसाइट से बुक किया जा सकता है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!