जन सरोकार

गन्दा पानी आने की शिकायत पर पहुँचे जलकल अभियंता, पाइप लाइन करारा दुरुस्त

◆ विन्ध्य कॉरिडोर के निर्माण में आ रही पाइप लाइन को किया जायेगा शिफ्ट, खराब पाइपो को हटाया जायेगा-जलकल अभियंता
मीरजापुर।
बसही में पाइप से दूषित पानी आने की शिकायत पर जलकल अभियंता सुधीर वर्मा मौके पर पहुँचे। जहां क्षतिग्रस्त हुई पाइप लाइन के कारण बसही रोड में लोगो के घरों में नलों से दूषित जल आने की जानकारी  स्थानीय लोगो द्वारा दी गयी। जलकल अभियंता ने खुद मौके पर पहुँचकर स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पालिका के कर्मचारियों द्वारा खुदाई कर क्षतिग्रस्त पाइप की मरम्मत की गयीं तब जाकर शुद्ध पेयजलापूर्ति बहाल हो पायी।
इसके बाद जलकल अभियंता निर्माण निगम के अभियंता के साथ विंध्याचल निरीक्षण करने पहुँचे। जहां विन्ध्य कॉरिडोर के निर्माण के कारण नगर पालिका की पाइप लाइन को लेकर समस्या उत्पन्न हो रही थी।विन्ध्य कॉरिडोर के निर्माण निगम के अभियंता ने कहा कि पाइप लाइन के कारण कार्य बाधित हो रहा है।
मौके पर निरीक्षण करने पहुँचे जलकल अभियंता ने कहा की विन्ध्य कॉरिडोर के निर्माण के चलते टंकी को पहले ही तोड़ा जा चुका है। साथ ही विन्ध्य कॉरिडोर के निर्माण को देखते हुये जल्द ही पालिका की पाइप लाइन को शिफ्ट किया जायेगा। उन्होंने कहा कि निर्माण के दौरान निकलने वाले खराब पाइपों हटाया भी जायेगा। जिसके लिये कर्मचारियों को निर्देशित कर दिया गया है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!