आगमन

श्रीकांत त्यागी जैसे लोगों को पार्टी नहीं करेगी बर्दास्त: स्वतंत्र देव सिंह

विंध्याचल। 
सोमवार शाम उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे जहां पूजन सामग्री के साथ गर्भगृह में पहुंचकर विधि विधान से दर्शन पूजन किया साथ ही मंदिर पर विराजमान समस्त देवी देवताओं के दर्शन कर परिक्रमा किया एवं मां विंध्यवासिनी मंदिर के छत से गंगा दर्शन एवं कॉरिडोर निर्माण कार्य का जायजा भी लिया।  जिसके पश्चात मीडिया से बात करते हुए कहा कि बरसात कम होने के कारण सभी विभाग के अधिकारियों से बैठक किया हमारे जो जलाशय भरने चाहिए थे उनको पानी दे दिया गया है किसानों को लाभ मिले इसके लिए भी काम हो चुका है उनके फसल को नुकसान न हो इस पर ध्यान दिया जा रहा है।

हर घर तक नल पहुंच जाए 2022 और 2024 तक राज्य के अंदर शुद्ध पानी नल के माध्यम से पहुंचे । काशी में 2 गांवों में घर-घर नल पहुंच चुका है प्रधानमंत्री जी का जो सपना है कि हर घर में जिस जिस चीज की आवश्यकता हो वह हर घर तक पहुंचे यह परियोजना सबसे महंगी परियोजना है हर घर मे जो नल लगेगा वो 11000 रुपये का है उसको सहेजना गांव वासियों का दायित्व है । जब शुद्ध जल मिलेगा तो शरीर स्वास्थ्य रहेगा आप लोग जानते है कि देश के अंदर 97 प्रतिशत खारा पानी है वही 3 प्रतिशत पानी उपयोगी है इसलिए उस पानी को कैसे बचाये रखें उसके लिए प्रयाश कर रहे है।

आज काशी और विंध्याचल में विभाग का बैठक किये है और इसी पर वार्ता हुआ है को बरसात के पानी को कैसे संरक्षित करे । गंगा घाट पर हो रहे दुर्घटनाओं पर नगर विधायक से योजना बना कर देने को कहा । वही श्रीकांत त्यागी के विषय पर कहा कि त्यागी स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ आये थे और उन्ही के साथ चले गए ।पार्टी में उनका कोई पद नही है और कानून ऐसे लोगो को सजा देगी , संगठन और सरकार किसी को नही बचाती । इस दौरान नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!