News

आरटीआई के मंडल अध्यक्ष की पहल: नाली निर्माण कार्य हुआ प्रारंभ

0 विगत 6 वर्षों से जनप्रतिनिधियों का चक्कर काट रहे थे लोग
0 एसीपी टोल प्रबंधक अम्बरीष सिंह ने जेसीबी से कराया साफ 
अहरौरा, मिर्जापुर।
।
सूचना के अधिकार एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष आशीष केसरी के द्वारा नारायणपुर सोनभद्र मार्ग निर्माण कंपनी एसीपी द्वारा अहरौरा बाईपास मार्ग महुली चौराहे से मेहंदीपुर चौराहे तक विभागीय उदासीनता के कारण विगत 6 वर्षों से नाली निर्माण का कार्य नहीं किया गया था, जिसके कारण क्षेत्र के लोगों को जलजमाव के कारण काफी असुविधा हो रही थी जिनके शिकायत पर गुरुवार को नाली निर्माण कार्य प्रारंभ हुआ।
क्षेत्रीय लोगों ने एसीपी कंपनी के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों, नगर पालिका अध्यक्ष, विधायक एवं सांसद से बार-बार समस्याओं को लेकर मौखिक एवं पत्र के माध्यम से शिकायत की गई लेकिन इस समस्या पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई तभी क्षेत्रीय लोगों ने सूचना के अधिकार एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष आशीष केसरी से शिकायत की जिसको संज्ञान में लेते हुए त्वरित पत्राचार संभागीय विभागों को भेजा गया तथा नहीं बनने का कारण भी जाना विभाग द्वारा अवगत कराया गया कि नाली निर्माण ना होना विभागीय त्रुटि के साथ-साथ नक्शे तक को गलत ठहरा दिया गया।
उसके बाद टोल प्लाजा कंपनी के जनरल मैनेजर द्वारा आशीष से मुलाकात कर नाली निर्माण का भरोसा बुधवार को दिया उसी क्रम में दिन गुरुवार की सुबह 11 बजे टोल प्लाजा के प्रबंधक अम्बरीष सिंह द्वारा जेसीबी चलाकर गंदगी को साफ कराया गया तथा मौके पर मंडल अध्यक्ष आशीष केसरी को बुलाकर लोगों के मध्य 1 सप्ताह के अंदर नाली निर्माण कार्य करा दिया जाएगा। क्षेत्रीय लोगों ने सूचना के अधिकार एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष आशीष केसरी के प्रति आभार व्यक्त किया है। इनके कार्य को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। मौके पर प्रवीण मौर्य, धीरज सिंह, संतोष यादव, अशोक कुमार, राम सकल, राकेश, नंदलाल सहित क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!