शोक संवेदना

नेताजी का निधन राजनीतिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति: अनुप्रिया पटेल

मिर्जापुर।
अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक, पूर्व केंद्रीय रक्षामंत्री एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट कर कहां की। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन की दुखद जानकारी प्राप्त हुई है।
उनके निधन से राजनीतिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें एवं परिजनों तथा समर्थकों को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति दें। वही  राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं प्राविधिक शिक्षा, उपभोक्ता संरक्षण एवं बाट माप मंत्री उत्तर प्रदेश आशीष पटेल ने ट्वीट कर कहां की समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के समाचार से मन दुखी है।
ईश्वर पुण्यात्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों व समर्थकों को संबल प्रदान करें। साथ ही अपना दल एस के राष्ट्रीय सचिव व विंध्याचल मंडल के सदस्यता प्रभारी राजेश पटेल बुलबुल ने कहा कि बहुत ही दुखद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भारत के पूर्व रक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता मुलायम सिंह यादव जी के बीमारी व इलाज के दौरान आज उनके दिवंगत होने की बहुत ही दुखद सूचना प्राप्त हुई है।
इस दुखद सूचना से हम सभी अपना दल एस के साथी शोकाकुल और दुखी हैं। हम सभी परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना करते हैं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देकर परम शांति दे एवं शोकाकुल परिवारजनों और शुभचिंतकों को इस असहनीय पीड़ा व शोक को सहने करने की ताकत व धैर्य प्रदान करें।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!