भदोही

औराई मां दुर्गा पूजा पंडाल हादसे में ईलाजरत घायलों की स्थिति में हो रहा लगातार सुधार

◆जीवनदीप अस्पताल भदोही में ईलाजरत 04 मरीजों व सूर्या ट्रामा सेंटर औराई से 02 सहित कुल 06 मरीजों के पूर्णत: स्वस्थ होने पर चिकित्सकों द्वारा आज फॉलो अप के उपरांत भेजा गया घर

◆पूर्व में भी 05 मरीजों के पुर्णतः स्वस्थ होने पर चिकित्सकों द्वारा फॉलो अप के उपरांत भेजा गया है घर
◆उच्च चिकित्सीय संस्थानों से कुल-13 ईलाजरत घायलों को डिस्चार्ज कर जनपद के स्थानीय अस्पतालों में किया गया फॉलो अप
◆डिस्चार्ज हुए मरीजों को अभी भी जनपद के विभिन्न स्थानीय अस्पतालों में फॉलो अप कर चिकित्सीय टीम द्वारा निरंतर की जा रही निगरानी
◆ईश्वर से सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की जा रही गई प्रार्थना

भदोही।

दिनांक 02.10.2022 को थाना औराई क्षेत्र अंतर्गत मां दुर्गा पूजा पंडाल अग्नि हादसे में घायलों के समुचित ईलाज हेतु विभिन्न चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया था। चिकित्सीय टीम द्वारा सभी घायलों का समुचित ईलाज किया जा रहा है।
श्री गौरांग राठी, जिलाधिकारी व डॉ0 अनिल कुमार, अधीक्षक भदोही द्वारा लगातार पीड़ितों को राहत पहुंचाने व घायलों के उपचार की मॉनिटरिंग की जा रही है। हादसे को लेकर लगातार राहत भरी खबर आ रही है। ईलाजरत मरीजों की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है।

आज दिनांक-16.10.2022 को जीवनदीप अस्पताल भदोही से 04 व सूर्या ट्रामा सेन्टर औराई से 02 सहित कुल 06 मरीजों को फॉलो अप के उपरांत चिकित्सकों द्वारा उनके पूर्णत: स्वस्थ होने पर घर भेजा गया। पूर्व में भी 05 मरीजों को उपचार के उपरांत घर भेजा गया है तथा उच्च चिकित्सीय संस्थानों में ईलाजरत मरीजों में से 13 मरीजों को जनपद के स्थानीय अस्पतालों में फॉलो अप के लिए शिफ्ट किया गया है। उच्च चिकित्सीय संस्थानों से डिस्चार्ज हुए मरीजों को अभी भी मुख्य चिकित्साधिकारी भदोही के नेतृत्व में जनपद के विभिन्न स्थानीय अस्पतालों में फॉलो अप कर चिकित्सीय टीम की निगरानी में रखा गया है।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा चिकित्सीय टीम का आभार व्यक्त करते हुए ईश्वर से सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की गई। पुलिस व प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है कि घायलों को पुनर्जीवन व मृतक परिजनों के जीवन निर्वहन हेतु सुचारू व्यवस्था किया जा सके।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!