राजनीतिक कोना

राज्यस्तरीय राजनीतिक दल का दर्जा मिलने के बाद अपना दल एस का पहला राष्ट्रीय अधिवेशन का चार नवंबर को लखनऊ मे हो रहा आयोजन

मिर्जापुर ।

अपना दल एस के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष इंजीनियर राम लौटन बिंद ने बताया कि अपना दल एस को राज्य स्तरीय राजनीतिक दल का दर्जा मिलने के बाद पार्टी का पहला राष्ट्रीय अधिवेशन चार नवंबर को होगा।
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में अधिवेशन होगा। जिसमें पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल तथा कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल समेत सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। जिसमें पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा साथ ही साथ 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

बता दें कि 4 नवंबर को राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी जोरों पर चल रही है। इस अधिवेशन में राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों कार्यकारिणी सदस्यों के अलावा सभी जिले के जिला अध्यक्ष शामिल होंगे उसके बाद नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी की गतिविधियों को और गति देने के लिए पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देने की चर्चा हो रही है।

गुरुवार को जिले के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एवं सदस्यगण लगभग 200 की संख्या में लखनऊ के लिए रवाना होंगे। वही जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान ने अपील किया की हम इस राष्ट्रीय अधिवेशन में आप सभी को हिस्सा बनने के लिए आपकी उपस्थिति का हार्दिक अनुरोध करते हैं। इस आशय की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान ने दी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!