शोक संवेदना

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का अहमदाबाद के अस्पताल में निधन

Digital Desk, New Delhi.

 

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन हो गया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

मां हीराबेन के निधन पर विंध्य मीडिया वेंचर्स परिवार विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने आज शुक्रवार को सुबह 3.30 पर अंतिम सांस ली। बता दें कि 100 वर्ष की हीराबेन का इलाज अहमदाबाद के अस्पताल में चल रहा था। गुरुवार को ही गुजरात सरकार की ओर से जानकारी दी गई थी कि उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है, उन्हें एक दो दिन में छुट्टी दी जा सकती है। पीएम मोदी भी अपनी मां के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे थे, जहां हीरा बेन भर्ती थीं।


सूत्रों के मुताबिक- उन्हें सांस लेने में परेशानी और ब्लड प्रेशर की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गौरतलब है कि पीएम मोदी की मां हीराबेन गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं। प्रधानमंत्री नियमित रूप से रायसन जाते रहते थे और अपनी अधिकतर गुजरात यात्राओं के दौरान अपनी मां के साथ समय बिताते थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!