News

’10तक डोर टू डोर अभियान’ का जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने किया शुभारंभ; डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर जिलाधिकारी ने किया रवाना

0 पत्रकारों को कपड़े के झोले का भी किया वितरण
मिर्जापुर।
उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर सूबे के सभी निकायों में आज से ’10तक डोर टू डोर’ अभियान प्रारंभ हो गया है। ट्रिपल पी (pray-persude-Penalty) प्रार्थना, सहभागिता और जुर्माना के आधार पर चलने वाले इस तीन चरणों के अभियान को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने डोर टू डोर की गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर अभियान का शुभारंभ किया। अभियान में शामिल कलेक्शन की गाडियों को फूल मालाओं से सजाए गया था।
इसके साथ ही आकर्षक झांकी एवं स्वच्छता गीतों की धुनों पर डोर टू डोर की गाड़ियां जिलाधिकारी कार्यालय से रामबाग, संकटमोचन, वासलीगंज होते हुए घन्टाघर में समापन किया गया। अभियान के प्रथम दिन लोगो को अपने मकानों एवं प्रतिष्ठानों से निकलने वाले गिले और सूखे कूड़े को अलग अलग रूप में कर्मचारियों को देने, खुले में कूड़ा न फेकने को लेकर जागरूक किया गया। इस मौके पर जिलाधिकारी ने पत्रकारों को कपड़े के झोले का भी वितरण कर स्वच्छता का संदेश भी दिया। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी, शिव प्रताप शुक्ल, ईओ अंगद गुप्ता, सिटी मजिस्ट्रेट, जिला कार्यक्रम प्रबंधक, जिला संयोजक सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!