News

औद्योगिक आस्थान पथरहिया को मिला स्वतंत्र फीडर; जिलाधिकारी के पहल की उद्यमियों के द्वारा की गयी प्रशंसा

0 कई वर्षो से उद्यमियों के द्वारा स्वतंत्र फीडर के लिये जा रही थी मांग, इंडस्ट्रीयल स्टेट पथरहिया हेतु स्वतंत्र फीडर विद्युत उपकेन्द्र का जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन

मीरजापुर।

औद्योगिक आस्थान पथरहिया में स्वतंत्र फीडर की स्थापना के सम्बन्ध में पिछले कई वर्षो से उद्यमियों के द्वारा उद्योग बन्धुु की बैठक में मांग की जा रही थी, परन्तु कभी तकनीकी अथवा बजट अप्राप्त होने के कारण स्वतंत्र फीडर की स्थापना लम्बित चल रहा था। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल की अध्यक्षता में आयोजित उद्योग बन्धु की बैठक में तथा औद्योगिक एशोसिएशन के पदाधिकारियों के द्वारा जिलाधिकारी से सम्पर्क कर प्रकरण को संज्ञान में लाया गया।

जिलाधिकारी द्वारा पूरे प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुये शासन स्तर पर पत्राचार व पैरवी करते हुये बजट की स्वीकृति करायी गयी तथा जनपद को बजट प्राप्त होते ही विद्युत विभाग के अधिकारियों को अविलम्ब स्वतंत्र फीडर स्थापना के लिये निर्देशित किया गया।
जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के द्वारा आज विद्युत वितरण खण्ड के अधीन 33/11 के0वी0 विद्युत उपकेन्द्र पथरहिया पर इंडस्ट्रीयल स्टेट हेतु स्वतंत्र फीडर का उद्घाटन किया गया।

उक्त अवसर पर उपस्थित उद्यमियों को सम्बोधित करते हुये जिलाधिकारी ने कहा कि इस उपकेन्द्र/फीडर से निर्गत उद्यमियों को निर्वाद विद्युत आपूर्ति प्रदान हो सकेगी। इस अवसर पर उद्यमी/उद्योग बन्धु संगठन के अध्यक्ष अमर नाथ पाण्डेय द्वारा जनपद के उद्यमियों की तरफ से इस सराहनीय कार्य के लिये जिलाधिकारी प्रशंसा की गयी। उन्होने कहा कि जिलाधिकारी के प्रयास पर काफी दिनों की उद्यमियों मांग पूरी हो सकी हैं। इसके लिये उद्यमियों द्वारा जिलाधिकारी से विद्युत विभाग के समस्त स्टाफ को धन्यवाद ज्ञाापित किया गया। इस अवसर पर अधिशासी अभियन्ता विद्युत ए0के0 सिंह, अवर अभियन्ता विनय बिन्द व कई गणमान्य उद्यमी उपस्थित रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!