शोक संवेदना

अपना दल (एस) के विधायक राहुल प्रकाश कोल का निधन, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जताया दु:ख

0 केंद्रीय मंत्री श्रीमती पटेल ने कहा-इस दु:खद खबर से नि:शब्द हूं
0  राहुल प्रकाश कोल का निधन पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति है, इसकी भरपायी नहीं की जा सकती
मिर्जापुर। 
अपना दल (एस) के युवा एवं लोकप्रिय विधायक राहुल प्रकाश कोल की लंबी बीमारी की वजह से गुरुवार को निधन हो गया। युवा विधायक के निधन से पूरा अपना दल (एस) का परिवार मर्माहत है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने राहुल प्रकाश कोल जी के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए कहा है कि राहुल मेरे अनुज समान थे। उनके आकस्मिक निधन की खबर से अत्यंत आहत हूँ।
उन्होनेो कहा कि लोकप्रिय विधायक के यूं चले जाने से निःशब्द हूँ। उनके निधन से पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है। इसकी भरपायी नहीं की जा सकती है। श्रीमती पटेल ने दिवंगत आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।
   उधर, अपना दल (एस) के लखनऊ स्थित कैंप कार्यालय में आहूत मासिक बैठक को स्थगित कर दिया गया। विधायक राहुल प्रकाश कोल के निधन की खबर आते ही प्रदेश कार्यालय पर पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया।
उनके निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जहां सभी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर अपने युवा नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने विधायक राहुल प्रकाश कोल के निधन से स्तब्ध हूँ। समाज के अंतिम पंक्ति से आने वाले राहुल प्रकाश कोल एक आदर्श पुत्र के साथ साथ दलित-पिछड़ों की मजबूत आवाज़ थे। वह सड़क से लेकर विधानसभा में सामाजिक न्याय के मुद्दों को सदैव मजबूती से उठाते थे। उनके निधन से पार्टी के अलावा वंचित समाज को बड़ी क्षति पहुंची है।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल ने कहा कि मीरजापुर के छानबे से हमारी पार्टी के लोकप्रिय विधायक राहुल प्रकाश कोल जी के निधन की खबर से पूरी पार्टी गमगीन है। दु:ख की इस घड़ी में पूरा अपना दल (एस) परिवार शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ा है। जिला अध्यक्ष इंजीनियर राम लौटन बिंद ने कहा कि विधायक राहुल प्रकाश कोल जी के आकस्मिक निधन की खबर से अत्यंत आहत हूँ। उनके निधन से पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है। युवा मंच जिला अध्यक्ष उदय पटेल के नेतृत्व में पटेल चौक भरुहना सांसद जनसंपर्क कार्यालय पर विधायक राहुल प्रकाश के निधन पर पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर अपने युवा नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!