जन सरोकार

निवर्तमान पालिकाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बथुआ वार्ड में घर-घर बांटा डस्टबिन; लोगो को सड़क पर कूड़ा न फेकने और अपनी गली और मोहल्ला साफ रखने का भी दिलाया संकल्प

मिर्जापुर।

निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बथुआ वार्ड के सभासद पति शिवकुमार पटेल के साथ वार्ड के टंडनपुरी कालोनी में घर-घर जाकर लोगो को डस्टबिन का वितरण किया। निवर्तमान पालिकाध्यक्ष ने वार्ड की महिलाओं को कूड़ा डस्टबिन में डालने और पालिका की डोर टू डोर कलेक्शन वाली गाड़ी में ही कूड़ा डालने की अपील की।

अपना गली और मोहल्ला साफ रखने के लिए स्थानीय लोगो को श्रमदान करने और स्वच्छता रखने के लिए लोगो को संकल्प भी दिलाया। बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “स्वच्छ भारत” के सपने को साकार करने के लिए वार्ड में डस्टबिन का वितरण किया गया।महिलाओ को सूखा और गिला कूड़ा अलग अलग कर डस्टबिन में रखने की अपील की गई।

इस मौके पर निवर्तमान पालिकाध्यक्ष ने कहा की स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत बथुआ वार्ड के टंडनपुरी कालोनी में निवर्तमान सभासदपति, गली प्रमुख और गली सचिव की मदद से घर घर डस्टबिन का वितरण किया जा रहा है। लोगो को स्वच्छता के प्रति जागरूक कर, अपना गली और मोहल्ला साफ रखने का संकल्प भी दिलाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के कारण पूरे देश में स्वच्छता को लेकर एक अलग बदलाव देखने को मिला है।

अब लोग स्वच्छता अभियानों में भाग लेकर स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने में लगे है।इस मौके पर सभासद सभासद पति शिवकुमार सिंह, डॉ० सूर्य नारायण मौर्या, बिन्द्रा विश्वकर्मा, अजय अग्रहरि, द्वारिका साहु, प्रीतम केशरवानी, बाबूराम गुप्ता, रविकर सिंह, मनोज दमकल, प्रमोद श्रीवास्तव, शिवकुमार प्रजापति, मानिक चन्दशर्मा, गिरीश बरनवाल, राजेश जायसवाल, धर्मेंद्र बहादुर सिंह,दिलीप कसेरा,बच्चा बिन्द,नर्वदेश्वर बरनवाल, संतोष सिंह, गुड्डू श्रीवास्तव, अशोक सिंह, अरुण श्रीवास्तव, प्रदीप मिश्रा, सौरभ अग्रवाल, धीरज टंडन, धर्मेन्द्र सिंह, डॉ० सुनील गुप्ता, सतीश अग्रवाल, गुड्डू भटनागर, आभा श्रीवास्तव, नन्हकू बिन्द आदि लोग उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!