नगर निकाय: चुनावी चकल्लस

भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने लिया अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र

मिर्जापुर।

बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष एवं वैश्य व्यापारी नेता श्यामसुंदर केसरी शुक्रवार को नगर पालिका परिषद मिर्जापुर के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र क्रय कर लिया। इसी के साथ माना जा रहा है कि बीजेती हाईकमान के दिशा निर्देशन पर ही उन्होने पर्चा लिया है। ऐसे मे प्रत्याशी की घोषणा को लेकर लग रहे अटकलो पर विराम लग गया है।

उल्लेखनीय है कि श्यामसुंदर केशरी पूर्वांचल के सबसे बडे विजयादशमी मेला लगाने वाले श्री रामलीला कमेटी बरियाघाट के लगातार दो बार पूर्व अध्यक्ष रहे है।

और विभिन्न वैश्य एवं व्यापारी संगठनो के माध्यम से शहर मिर्जापुर वासियो के सुख दुख मे सहभागिता निभाते आ रहे है।

अखिल भारतीय विद्यार्थ परिषद से राजनीतिक जीवन की शुरूआत करने वाले श्यामसुंदर केशरी भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष के रूप मे शहर के सभी वर्गो के साथ न सिर्फ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का कार्य करते है, बल्कि वैश्य व्यापारी वर्ग के हक और अधिकार के लिए भी तमाम संगठनो के माध्यम से न सिर्फ आवाज उठाते आ रहे है बल्कि उनकी समस्याओ का निराकरण करने का भी काम किया है।

इनकी पत्नी रीतु केसरवानी केसरवानी समाज महिला इकाई की प्रदेश कोषाध्यक्ष के रूप मे सामाजिक दायित्व निर्वहन कर रही है।
आपको बता दे कि मिर्जापुर नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए सपा से सतीश मिश्र नामांकन कर चुके है। यहा काग्रेस ने पूर्व अध्यक्ष दीपचंद जैन की पुत्रवधू प्रियंका जैन को उम्मीदवार घोषित किया है, तो वही बसपा से समाचार लिखे जाने तक कोई अधिकृत घोषणा नही हो सकी थी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!