जन सरोकार

रेस्टोरेशन के अवशेष कार्यो को एक सप्ताह में पूरा करने का निर्देश, लापरवाही पर होगी कार्यवाई: एडीएम नमामि गंगे अमरेन्द्र कुमार वर्मा

मीरजापुर। 

अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे अमरेन्द्र कुमार वर्मा ने आज विकास खण्ड सिटी के सभागार में खण्ड विकास अधिकारी, पूर्ति निरीक्षक, टी0एल0, टी0पी0आई0, पी0एम0सी0, ग्राम प्रधान, कोटेदार एवं जल निगम जेई व अधिकारियों के साथ बैठक कर जल जीवन मिशन योजनान्तर्गत विभिन्न एजेंसियों द्वारा किये जा रहे कार्यो की समीक्षा की।

समीक्षा के उपरान्त अपर जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि कार्यदायी संस्था जी0ए0 इन्फ्रा द्वारा मीरजापुर में 98 ट्यूबेल स्कीम एवं महुवारी में सरफेस स्कीम के तहत कराये जा रहे कार्यो की प्रगतिव अवशेष कनेक्शनों की समीक्षा की गयी।

अपर जिलाधिकारी ने अवशेष कनेक्शन के सम्बन्ध में खण्ड विकास अधिकारी, पूर्ति निरीक्षक, जल निगम के अवर अभियन्ताओं को निर्देशित करते हुये कहा कि कराये जा रहे कार्यो में पूरी निष्ठा के साथ अपना सहयोग प्रदान करें।

सम्बन्धित कार्यदायी संस्थाओं को यह भी निर्देशित किया गया कि अवशेष कार्यो एवं रेस्टोरेशन के बचे हुये कार्यो को एक सप्ताह के अन्दर पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही व गुणवत्ता के साथ खिलवाड़ करने वाली एजेंसी पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!