नगर निकाय चुनाव

नगर निकाय चुनाव प्रशिक्षण मे अनुपस्थित कार्मिक तीन मई को हरहाल मे करे प्रशिक्षण, अन्यथा होगी कार्रवाई

मिर्जापुर।  

संबंधित विभागाध्यक्ष/कार्यालयाध्यक्षो के माध्यम से मतदान कार्मिको को सचेत किया गया है कि नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण राजकीय इण्टर कालेज महुवरिया मीरजापुर में दिनांक 01.05.2023 से 02.05.2023 तक प्रदान किया गया। उक्त प्रशिक्षण में आपके विभाग/कार्यालय के संलग्न सूची के कार्मिक प्रशिक्षण में अनुपस्थित पाये गये।

उक्त के क्रम में अपने कार्यालय के उपरोक्त कार्मिकों कोे प्रशिक्षण में उपस्थित होने के लिये अपने स्तर से निर्देशित करना सुनिश्चित करें। साथ ही अनुपस्थित मतदान कार्मिकों को दिनांक 03.05.2023 को राजकीय इण्टर कालेज महुवरिया में समय अपरान्ह 02ः00 बजे प्रशिक्षण में प्रतिभाग कराना सुनिश्चित करें।

उक्त तिथि को उपरोक्त मतदान कार्मिक यदि प्रशिक्षण में अनुपस्थित पाये जाते है तो अनुपस्थित कार्मिक का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की सुसंगत धारा के अन्तर्गत कार्यवाही कर दी जायेगी तथा यदि यह पाया जाता है कि आप द्वारा सम्बन्धित कार्मिक को प्रशिक्षण में उपस्थित होने हेतु निर्देशित नहीं किया गया है तो आपके विरूद्ध भी उपरोक्तानुसार कार्यवाही कर दी जायेगी, जिसके लिए आप स्वतः जिम्मेंदार होंगे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!