नगर निकाय चुनाव

महिलाओ संग भाजपाजनो ने निकाली बाईक यात्रा; चेयरमैन प्रत्याशी श्यामसुंदर केशरी ने कहा- भाजपा अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ सर्वाधिक मतों से होगी विजयी

मिर्जापुर।  

भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को एक बृहद मोटरसाइकिल यात्रा निकाली गई, जिसमें हजारों की संख्या में लोग सम्मिलित हुए। आगे स्कूटी सवार महिलाओं ने केशरिया साफा बांध रखा था, तो पीछे युवा अपने प्रत्याशी श्याम सुंदर केशरी के नारे लगाते रहे। यात्रा नगर कर महुवारिया से शुरू होकर नगर भ्रमण कर संकटमोचन पर समाप्त हुई।

चेयरमैन प्रत्याशी श्याम सुंदर केशरी में कहाकि जिस तरह से आज नगर का आम जनमानस भाजपा के साथ हैं में आस्वस्त हूँ कि इस बार भाजपा अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ सर्वाधिक मतों से विजयी होगी।जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कार्यकर्ताओं को संभोदित करते हुए कहा कि भाजपा की इस मोटरसाइकिल यात्रा में हुई भीड़ ने बात दिया कि भाजपा की जीत निश्चित हैं।

पर हम सभी को अंतिम समय तक जिम्मेदारियों का निर्वहन कर इस जीत को बड़ी करना हैं। विधायक रत्नाकर मिश्र ने भी सभी से भाजपा को जिताने की अपील की। यात्रा में युवा जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ मिश्र, आकाश गुप्ता, अश्वनी गुप्ता, अंशुमाली मिश्र, मनीष गुप्ता, श्याम सिंह, अशुकान्त चुनाहे, मयंक गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!