नगर निकाय चुनाव

युवाओं को अपनी शक्ति को पहचानना होगा और हिन्दुत्व एवं राष्ट्र निर्माण के लिए भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा: सिद्धार्थ मिश्रा

मिर्जापुर।  

शनिवार को देर शाम भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा नव मतदाता सम्मेलन नगर निकाय चुनाव के दृष्टि से सिटी स्टार होटल में भाजयुमो जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक नगर पं0 रत्नाकर मिश्र व मुख्य वक्ता जिलाध्यक्ष भाजपा बृजभूषण सिंह जी रहे।

मुख्य अतिथि पं0 रत्नाकर मिश्र  ने मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहाकि नगर पालिका चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने मतदाताओं से सीधा संपर्क स्थापित करने के लिए प्रभावी मतदाता सम्मेलन आयोजित करके केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं के लिए जो कल्याणकारी योजना चलाई जा रही है, उसको मुख्यधारा से जोड़कर योजना से लाभान्वित होना भी हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

इस योजना के अन्तर्गत प्रदेश में 50 से अधिक नव मतदाता सम्मेलन करके भाजपा की मुख्यधारा से जोड़ने का काम भाजयुमो कर रही है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व की भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा नगर निकायों में किये गये विकास कार्यों का लेखा जोखा भाजपा मतदाताओं तक पहुंचाएगी।

प्रदेश सरकार के मंत्री सुशासन से उत्तर प्रदेश की बदली तस्वीर तथा डबल इंजन की सरकार में अंत्योदय के संकल्प से जनकल्याण की अवधारणा का साकार रूप लेकर जनता के दरबार में पहुंचेंगे। मुख्य वक्ता भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा मीरजापुर की नगर पालिका चुनाव के मौके पर युवाओं से सही दिशा में सही उद्देश्य के लिए मत प्रयोग होना चाहिए क्योंकि आपका एक -2 वोट आपके भविष्य, आपके आने वाले कल को तय करेगा, आपको अपने शहर की सरकार चुननी है जो कि आपके गली, मोहल्ले का विकास करेगी।

जब हम वार्ड मोहल्ला से लेकर नगर पालिका अध्यक्ष से केन्द्र तक हमारी सरकार होगी तभी नीचे तक विकास संभव है। इसलिए हम सभी युवा साथियों को आज संकल्प लेकर जाना है कि आने वाले 11 तारीख को राष्ट्रहित में पहले मतदान फिर जलपान को ध्यान में रखते हुए कमल के फूल पर मतदान करके भारतीय जनता पार्टी की नगर पालिका ने सरकार बनाने का काम करेंगे। भाजयुमो जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ मिश्रा ने सभा में उपस्थित सभी युवा साथियों से आग्रह किया कि आज का युवा ही कल का भविष्य है। किसी भी चुनाव में युवा ही चुनाव को मुख्यधारा में जोड़ने का काम करते हैं।

जिसके साथ युवा होता है उसी की सरकारें बना करती हैं। इसलिए युवाओं को अपनी शक्ति को पहचानना होगा और हिन्दुत्व एवं राष्ट्र निर्माण के लिए भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा और योगी जी को मजबूत करना होगा। जिससे शहर का समुचित विकास हो सके।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजयुमो जिला महामंत्री पुष्पेंद्र द्विवेदी, कार्यक्रम संयोजक जिलामंत्री भाजयुमो अभिनव प्रताप सिंह, सह संयोजक अश्वनी गुप्ता, आकाश गुप्ता, अमन जायसवाल, शशांक त्रिपाठी, अमरेश केशरी, शिवम पाण्डेय, राज गुप्ता, संतोष साहू, अनुराग बेटू, शिवांशु दूबे, शुभम केसरी, राकेश दूबे, अखिलेश मौर्य, अभिशेष राय, हर्ष रावत, कृष्ण कुमार के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!