एजुकेशन

जिले के टापर विद्यार्थियो को डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल की ओर से किया गया सम्मानित

मिर्जापुर। 

डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल लोहिया तालाब के सभागार में सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2023 मे दसवीं व 12 वीं के 90 प्रतिशत से ऊपर अंक प्राप्त करने वाले छात्रों एवं उनके अभिभावकों को स्कूल की ओर से सम्मानित किया गया।

विद्यालय के डायरेक्टर द्वय श्रीमती अपराजिता सिंह, अमरदीप सिंह एवं प्रधानाचार्या कंचन श्रीवास्तव के कर कमलों द्वारा सम्मान प्रदान किया गया। इसी के साथ एस. एन. पब्लिक स्कूल में आयोजित ओपन डांस प्रतियोगिता में भी  डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल को जावेद जाफरी द्वारा प्रथम पुरस्कार से नवाजा गया तथा 15,000 की प्रोत्साहन राशि भी प्रदान की गई।

इन विजेता बच्चों को भी विद्यालय परिसर में सम्मानित किया गया इसके साथ ही साथ हमारे विद्यालय के छात्रों ने लखनऊ में आयोजित ताई कांडो प्रतियोगिता में भी प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। उन्हे व इनके कोच राकेश को भी बड़ी शील्ड देकर सम्मानित किया गया।

इसी कड़ी में  विद्यालय के भूतपूर्व छात्र   सारांश चंद्रा को भी सम्मानित किया गया। सारांश ने आई आई एम उदयपुर से पोस्टग्रेजुएट की डिग्री हासिल किया। अभिभावकों व छात्रों को सम्मानित करते हुए देख सभी शिक्षकों व विद्यालय के स्टाफ को गर्व की अनुभूति हो रही थी।

कार्यक्रम के अंत में अपराजिता सिंह जी ने कहा कि हमारा विद्यालय पढ़ाई के साथ साथ बच्चों के सर्वांगीण विकास के ऊपर भी कार्य करता है। इसका नतीजा हम सभी के सामने है। हमारे विद्यालय के छात्र हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रहे हैं। इस अवसर पर स्कूल के स्टाफ एवं अभिभावक सहित बच्चे उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!