मिर्जापुर

तहसील चुनार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने सुनी जन समस्याए; तहसील चुनार में जिलाधिकारी के समक्ष प्राप्त 94 प्रार्थना पत्रो में 04 का मौके पर किया गया निस्तारण

0 अधिकारी गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध तरीके से प्रार्थना पत्रों का करे निस्तारण -जिलाधिकारी

मीरजापुर। 

शासन के मंशानुरूप जनपद के सभी तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। तहसील चुनार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र के द्वारा आये हुये फरियादियों के समस्याओं को सुना गया तथा सम्बन्धित अधिकारियों को ससमय गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हेतु प्रार्थना पत्रों को प्रेषित किया गया।

तहसील चुनार मे जिलाधिकारी के समक्ष कुल 94 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ जिसमें मौके पर 04 का निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने अधिकारियो को सम्बोधित करते हुये कहा कि जिस अधिकारी को प्रार्थना पत्र को प्रेषित किया जा रहा हैं वे फरियादियों के समस्याओं को भलीभाति सुनते हुये गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करें।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थना पत्रों को सुनने के उपरान्त जिलाधिकारी नंे अधिकारियो से कहा कि राजस्व विभाग व अन्य कर्मचारी राजस्व से सम्बन्धित प्रार्थना पत्रो को गम्भीरता पूर्वक संज्ञान में लेते हुये मौके पर जाकर निस्तारण सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि पूर्व में प्राप्त शिकायतों का यदि निस्तारण न किया गया हो तो अधिकारी उसे गम्भीरता से लेते हुये गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करें। निस्तारण गुणत्तापूर्ण न पाये जाने पर सम्बन्धित के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

तहसील दिवस में जिलाधिकारी के समक्ष रशमी जहां पत्नी नसीर अहमद के द्वारा प्रार्थना देकर अवगत कराया कि चक रोड पर अतिक्रमण मुक्त कराने का अनुरोध किया, जिस पर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित किया कि प्रकरण की जांॅच कर यथोचित कार्यवाही करें। प्रार्थिनी शनाबा बानो पत्नी रियाजुद्दीन ने प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि काशाीराम आवास आवंटन हेतु प्रार्थना पत्र दिया जिस पर जिलाधिकारी ने परियोजना अधिकारी डूडा को निर्देशित किया कि प्रकरण का स्थलीय निरीक्षण कर नियमानुसार कार्यवाही की जाये।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में उप जिलाधिकारी/संयुक्त मजिस्ट्रेट नवनीत सेहारा, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ राजेन्द्र प्रसाद, परियोजना अधिकारी डी0आर0डी0ए0 अनय मिश्रा, तहसीलदार चुनार नूपुर सिंह, उप निदेशक कृषि अशोक उपाध्याय, उपायुक्त उद्योग अशोक कुमार, जिला पंचायत राज अधिकारी अरविन्द कुमार, जिला पूर्ति अधिकारी उमेश चन्द्र, सहित सभी जनपदीय अधिकारी उपस्थित रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!