क्राइम कोना

पंचायत भवन से कंप्यूटर और कुर्सियो सहित अन्य सामान चोरी; पुलिस की निष्क्रियता से मदापुर पंचायत भवन में दूसरी बार हुई चोरी

अहरौरा, मिर्जापुर।

स्थानीय थाना क्षेत्र के मदापुर गांव के पंचायत भवन का ताला तोड़कर शनिवार की देर रात चारों ने वहां रखे कंप्यूटर, कुर्शी सहित कई सामान चुरा लिए और फरार हो गए। रविवार को सुबह पंचायत सहायक ने पंचायत भवन का ताला टूटा देखकर प्रधान को सूचना दी। प्रधान की तहरीर पर पुलिस मौका मुआयना कर जांच में जुट गई।

ग्राम प्रधान इंजीनियर विकास यादव ने बताया कि ग्राम पंचायत कार्यालय में लगा कप्यूटर, प्रिंटर, डीवीआर, चेयर (10) व वी आईपी चेयर (2) चोर शनिवार की बीती रात सामान उठा ले गए। चोरों ने कार्यालय में लगी मेज, कुर्सी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। रविवार की सुबह जब पंचायत सहायक व ग्रामीण पंचायत कार्यालय की तरफ से निकले तो उन्होंने कार्यालय पर लगा ताला टूटा देखकर सूचना दी। जिसके बाद घटना की जानकारी हुई।

प्रधान के सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने मौका मुआयना किया। प्रधान की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी है। आपको बता दे कि मदापुर पंचायत भवन में 23 मार्च 2023 को पहली चोरी हुई थी तभी ग्राम प्रधान द्वारा लिखित रूप से स्थानीय थाने पर तहरीर दिया था लेकिन पुलिस के निष्क्रिय से ये पंचायत भवन में दूसरी बार चोरी ही गई। आये दिन चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। ग्रामीणों का कहना है कि अब बार बार चोरी होने से गांव के के लोग सुरक्षित नही है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!