News

रोट्रेक्ट मंडलीय सम्मेलन में रोट्रेक्ट क्लब विन्ध्याचल पुनः बना मंडल का सर्वश्रेष्ठ क्लब

मिर्जापुर।

रविवार की शाम लखनऊ के एक होटल में 2 दिवसीय रोट्रेक्ट मण्डल 3120 का वार्षिक मंडलीय सम्मेलन का समापन हुआ। सम्मेलन मे वाराणसी, प्रयागराज, जौनपुर, मीरजापुर, गोरखपुर, देवरिया, गाजीपुर समेत पूरे प्रदेश के युवाओं ने प्रतिभाग किया।

2 दिवसीय सम्मेलन के अंतिम चरण में वर्ष भर किये गए समाज सेवा के कार्यों के लिए क्लबों को रोटरी गवर्नर और रोट्रेक्ट मंडल पदाधिकारियों के द्वारा सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में रोट्रेक्ट क्लब विन्ध्याचल खूब छाया रहा क्लब को मंडल का सर्वश्रेष्ठ क्लब का अवार्ड मिला, तो वही क्लब एडवाइजर मयंक गुप्ता को बेस्ट रोट्रेक्ट चेयरमैन, अध्यक्ष आदित्य सिंह को बेस्ट रोट्रेक्टर, सचिव नियति अग्रवाल को बेस्ट सचिव सहित क्लब को कुल 35 पुरस्कार प्राप्त हुए।

रोटरी क्लब विन्ध्याचल के निवर्तमान अध्यक्ष महावीर सेठिया, सचिव सरीश सिंह समेत सभी सदस्यो ने रोट्रेक्ट के इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी। सम्मेलन में वर्ष भर के विभन्न कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई। विन्ध्याचल क्लब से शुभम जायसवाल, सत्यम गुप्ता, अंश वर्मा, प्रखर गुप्ता, आनंद गुप्ता, दिनेश सिंह, दीमेंद्र केशरवानी, अभिनव गुप्ता आदि सदस्यो ने हिस्सा लिया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!