एजुकेशन

मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी के विद्यार्थियों के लिए कैंपस ड्राइव 2023 का सफल आयोजन

मिर्जापुर।

राजीव गाँधी दक्षिणी परिसर, बरकछा, काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी विषय के विद्यार्थियों के लिए कैंपस ड्राइव 2023 का सफल आयोजन किया गया। आचार्य प्रभारी प्रो० विनोद कुमार मिश्र, प्लेसमेंट सेल के चेयरमैन प्रो० आशीष सिंह, टॉरमेड टेक्नोलॉजीज के वाईस प्रेसिडेंट श्री शेखर आनंद एवं मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी विषय के संयोजक डॉ० राघवेंद्र रमन मिश्रा ने महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर के कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

आचार्य प्रभारी प्रो० विनोद कुमार मिश्र ने प्रतिभागी विद्यार्थियों को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के मूलमंत्र से अवगत कराया और शुभाशीष दिया। उन्होंने कैंपस ड्राइव 2023 में शामिल हो रहे संस्थानों के पदाधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त किया। प्लेसमेंट सेल के चेयरमैन प्रो० आशीष सिंह ने विद्यार्थियों को उत्साहित किया तथा विद्यार्थियों को स्किल और उजागर करने के लिए प्रेरित किया और बताया की एम० एल० टी० में आने वाले समय में बहुत सम्भावनायें है।

रेड्डीज़ मेडिकेयर के प्रबंध निदेशक डॉ० के० एस० सिंह और ऐ० डी० स्टार के हेड डॉ० कामेन्द्र नारायण ऑनलाइन उपस्थित रहे। प्रमुख साइंटिस्ट डॉ0 यशवंत, ऑफिसर निकिता ने वर्तमान कैंपस ड्राइव 2023 के लिए लिखित परीक्षा एवं प्रायोगिक मूल्यांकन कराया जिसमे 100 से ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया। 54 को अंतिम चरण का इंटरव्यू का मौका मिला। कुल 21 विद्यार्थियों को चयनित किया गया। कैंपस ड्राइव 2023 में अधिकतम 3.5 से 5.5 लाख तक के पैकेज का ऑफर हुआ।

एम० वॉक० की छात्रा सुश्री प्रिया काकरण को रिसर्च एण्ड डेवलपमेंट मैनेजर एवं सुश्री स्नेहलता का रिसर्च एसोसिएट के पद पर चयन हुआ। विगत वर्ष की तुलना में इस वर्ष अधिक छात्रों का चयन हुआ है। संयोजक डॉ० राघवेंद्र रमन मिश्रा ने बताया की कैंपस ड्राइव 2023 में मुख्य रूप से टॉरमेड टेक्नोलॉजीज, माइक्रोजेन डायग्नोस्टिक्स, रेड्डीज़ मेडिकेयर तथा ऐ० डी० स्टार सम्मिलित हुए। इस अवसर पर छात्र सलाहकार आशीष लतारे, प्लेसमेंट सेल के सदस्य डॉ० विभोर कांत एम० एल० टी० कोर्स के शिक्षक डॉ० मो० इरफान, शिवम पांण्डेय एवं अमित कुमार विक्रम ने अपने विषय संगत योगदान दिया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!