जन सरोकार

रोटरी क्लब विंध्याचल ने तीन सौ जरूरतमंदों मे बांटे कंबल रूपी संबल

मिर्जापुर।

नगर के लालडिग्गी स्थित होटल मिलन पैलेस के प्रांगण में रोटरी क्लब विंध्याचल द्वारा दिव्यांगो, जरूरतमंद, असहाय एवम निःशक्त जनों के लिए वृहद कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया

इस कार्यक्रम में लगभग 300 लाभार्थियों को कंबल वितरित किया गया। संस्था के सदस्यों ने कहा कि नर की सेवा ही से नारायण की सेवा हैं और इस  शीतलहर में असहायों को कंबल देना नारायण की सेवा है।

कार्यक्रम का कुशल संचालन कर रहे संजय सिंह गहरवार ने बताया कि एक बड़े वंचित वर्ग के लिए बहुत ही अच्छी क्वॉलिटी के कंबल की व्यवस्था क्लब के सदस्यों द्वारा की गई है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रोटरी क्लब विंध्याचल के कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना की एवम दिव्यांग जनों के लिए सरकार की कई योजनाओं पर प्रकाश डाला।

जनपद के नवागत मुख्य विकास अधिकारी श्री विशाल कुमार ने सेवा को सर्वोपरि बताते हुए कार्यक्रम की सराहना की।

विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे नव निर्वाचित बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय कुमार उपाध्याय ने कहा कि अगर ईश्वर ने हमें सक्षम बनाया है तो हमारा नैतिक कर्तव्य बनता है कि हम किसी निर्बल का बल बनें।

क्लब के अध्यक्ष सुशील झुनझुनवाला ने उपस्थित सभी अतिथियों को अंगवस्त्रम, लकी बम्बू एवम स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया और सभी उपस्थित रोटरी क्लब विंध्याचल के साथियों का अभिवादन करते हुए बताया कि हमारा क्लब प्रत्येक वर्ष ठंड में निराश्रित एवं असहाय में कंबल वितरित करता आया हैं । इस वर्ष भी इन्ही बेहद जरूरतमंदों को क्लब के सदस्यों के सहयोग से कंबल वितरित किया गया।

सचिव उदय गुप्ता ने सभी सदस्यों और अतिथियों का आभार प्रगट किया एवम बार एसोसिएशन के अध्यक्ष से कचहरी परिसर में सार्वजनिक स्थान की मांग की जिस पर रोटरी क्लब विंध्याचल मातृत्व कक्ष बना कर कचहरी में आने वाली महिलाओं को भेंट करेगा जिसमें वो अपने बच्चों को सुरक्षित एवम सम्मानजनक तरीके से स्तनपान करा सकें।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भूपेन्द्र सिंह डंग, संतोष गोयल, महावीर सेठिया, अजय जायसवाल, राजेंद्र नाथ अग्रवाल, रवि गुप्ता, कन्हैया सिंह, मुकेश जायसवाल, विकास मिश्रा, मयंक गुप्ता, सुशील केसरवानी, संदीप जयसवाल, रामकुमार केसरवानी, शम्भू नाथ गुप्ता, अरुण अग्रवाल, जय प्रकाश गुप्ता, कुलदीप कुमार सिंह, अतुल त्रिपाठी, शैलेंद्र रस्तोगी, शुभम् जायसवाल, सत्यम गुप्ता, प्रखर गुप्ता,  रेनू गुप्ता, प्रियांशु अग्रवाल, नीतू सोनी, साक्षी जायसवाल आदि लोग रहे।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!