एजुकेशन

नगर पालिकाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने विंध्यवासिनी महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन किया वितरित

मिर्जापुर।

पालिकाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने विंध्यवासिनी महाविद्यालय भरूहना में आयोजित स्मार्टफोन/टैबलेट वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचकर स्नातक के अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन का वितरण किया।

वितरण समारोह पहुंचे नपाध्यक्ष को अंगवस्त्र और द्वारा पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित भी किया। बता दे उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे फ्री टैबलेट और स्मार्ट फोन योजना के अंतर्गत छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन मिलने पर खुशी जाहिर की। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष ने कहा कि आज के आधुनिक दौर में ऑनलाइन पढ़ाई के लिए छात्र छात्राओं को इनकी जरूरत पड़ती है।उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा इन मेधावी छात्रों को टैबलेट और स्मार्ट फोन देकर इनका हौसला बढ़ाया है।

छात्र छात्राएं को लैपटॉप और स्मार्ट फोन मिलने से आगे की पढ़ाई सुविधाजनक होगी और ये बच्चे समाज के लिए और बेहतर कर पायेंगे।देश के युवा ही इस बदलती भारत की तस्वीर है। सरकार द्वारा चलाए जा रहे इस योजना से बच्चे अब ऑनलाइन शिक्षा भी प्राप्त कर रहे है। हमे इस योजना से मिले फोन और टैबलेट का सदुपयोग कर अपने भविष्य को संवारना चाहिए। इस मौके पर महाविद्यालय के अध्यक्ष डा. नीरज त्रिपाठी, प्राचार्य डा. प्रवीण कुमार सेठी, डा. रोहित कुमार, निश्चल सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!