आरोप-प्रत्यारोप

दो महिलाओं ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा थाने में दी तहरीर, अन्य मामले मे जेठ के विरुद्ध मारपीट का दर्ज कराया मुकदमा

दो महिलाओं ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा थाने में दी तहरीर
हलिया, मिर्जापुर।
हलिया थाना क्षेत्र के फुलियारी गाँव निवासी दो महिलाओं ने गुरुवार को एक दूसरे के विरुद्ध मारपीट करने आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है।
फुलियारी गाँव निवासी चंद्रकली पत्नी गेदू ने एक के विरुद्ध व सीता पत्नी लालजी ने तीन लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दे कर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर में दोनों महिलाओं ने आरोप लगाया है कि बीते बुधवार को किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी। दोनों ने एक दूसरे के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने मे तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पडताल में जुट गयी है।

 

जेठ के विरुद्ध मारपीट का दर्ज कराया मुकदमा
हलिया, मिर्जापुर।
हलिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने गुरुवार को अपने जेठ के विरुद्ध मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पटपरा गांव निवासी सीमा पत्नी अजीत ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बीते बुधवार को पुरानी रंजिश को लेकर हमारे जेठ श्याम बहादुर घर पर आकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए लाठी डंडा से मार कर घायल कर दिया, जिससे मेरे चेहरे सहित अन्य जगहों पर चोटे आई हैं। पति घर से बाहर रहता है।
तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष विष्णु प्रभा सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

 

प्रधान ने सड़क बनाए जाने के लिए सीएम पोर्टल पर दिया प्रार्थना पत्र
हलिया, मिर्जापुर।
विकास खंड के देवहट ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान कौशलेंद्र कुमार ने गुरुवार को सीएम पोर्टल पर प्रार्थना पत्र देकर ड्रमंडगंज देवघाट संपर्क मार्ग की एक किलोमीटर क्षतिग्रस्त सड़क को बनाए की मांग की है। प्रार्थना पत्र में ग्राम प्रधान ने बताया कि देवहट ग्राम पंचायत के ड्रमंडगंज चौराहे से देवघाट जाने वाली सड़क एक किलोमीटर तक नही बनाई गई है, जिससे स्थानीय लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क मार्ग पर कई विद्यालय स्थित हैं। आने जाने वाले लोगों को उबड़-खाबड़ सड़क से होकर गुजरना पड़ता है। सड़क से उड़ रही धूल व गढ्ढों से आवागमन में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। सड़क निर्माण नही होने से आए दिन दुर्घटना होती है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!