मिर्जापुर

पांच दिनो मे मिर्जापुर नगर के नौ स्थानों पर होगा विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम; नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी की अध्यक्षता में बैठक कर कार्यक्रम की तयं की गई रूपरेखा

मिर्जापुर।  

नगर के सिटी क्लब स्थित प्रेक्षागृह में विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में मुख्यातिथि के रूप में जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह,भाजपा पूर्वी एवं पश्चिमी के नगर अध्यक्ष मनीष गुप्ता,भावेश शर्मा, ईओ जी लाल, वार्डो के सभासद, भाजपा के पदाधिकारी सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।

बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच है की भारत को 2047 तक विश्व का विकसित राष्ट्र बनाना है। इसी को लेकर देश के विभिन्न राज्यों के शहरों, गांवों तक विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुवात की गई है। इस यात्रा में सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित लोगो को इस गारंटी वाली योजना से जोड़कर योजना का लाभ दिलवाना है।

 

विकसित भारत संकल्प यात्रा 13 जनवरी को मीरजापुर नगर में प्रवेश करेगी। पांच दिवसीय चलने वाले इस कार्यक्रम में नगर के नौ स्थानों पर कार्यक्रम रखा गया है।नगर के विंध्याचल रोडवेज परिसर, लेबर कॉलोनी, जाहन्वी होटल, सिटी क्लब, रोडवेज मीरजापुर पीली कोठी, बीएलजे मैदान, लायंस स्कूल मैदान, ऑफिसर क्लब एवं घंटाघर में संपन्न होगी।

कार्यक्रम के मुख्यातिथि भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा की मोदी जी गारंटी वाली गाड़ी नगर में आ रही है,भाजपा के तमाम जनप्रतिनिधि,पदाधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लगकर भारत एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं से वंचित,जरूरतमंद लोगो को इस योजना का लाभ दिलवाए।

मोदी जी के विकसित भारत के परिकल्पना को पूर्ण करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता को कार्य करना होगा। समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगो को योजना का लाभ दिलवाकर उन्हें सशक्त कर के ही इस परिकल्पना को पूर्ण किया जा सकता है। बैठक की अध्यक्षता कर रहे नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत मोदी जी गारंटी वाली गाड़ी 13 जनवरी को मीरजापुर नगर में प्रवेश करेगी।

इस यात्रा का स्वागत हम सभी भाजपा के पदाधिकारियों, सेक्टर संयोजको, कार्यकर्ताओ को करना है। इसके साथ नगर के तमाम लोग जिन्हें अभी तक भारत सरकार एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ नही मिल सका है। उन सभी लोगो को इस कार्यक्रम के माध्यम से योजना का लाभ दिलवाना है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 2047 तक विकसित राष्ट्र को बनाने का जो सपना देखा है। उसे हम सब को मिलकर पूरा करना होगा।पीएम मोदी जी ने कहा है कि समाज में अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सरकार खुद पहुंच रही है, उसे अपनी योजनाओं से जोड़ रही है, विकसित भारत संकल्प यात्रा का सबसे बड़ा मकसद है कि कोई भी हकदार सरकारी योजना के लाभ से छूटना नहीं चाहिए।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!