News

युवा समाज को स्वामी विवेकानंद के पदचिन्हों व आदर्शो पर चलकर लक्ष्य को तय॔ करना होगा: नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी

0 विवेकानंद जयंती पर भाजयुमो ने डिबेट प्रतियोगिता का किया आयोजन

मिर्जापुर।

स्वामी विवेकानंद जयंती पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा ‘नव मतदाता भारत का भाग्य विधाता’ विषयक डिबेट प्रतियोगिता नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने मुख्य आतिथ्य एवं  युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ मिश्रा की अध्यक्षता मे आयोजित किया गया।

भाजयुमो पदाधिकारियों द्वारा अंगवस्त्र और माल्यार्पण कर नपाध्यक्ष को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नपाध्यक्ष ने नए मतदाता, जो पहली बार 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनावो में वोट देंगे, उन्हे उनके वोट के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि देश के युवा पीढ़ी अपने राष्ट्रवादी सोच के कारण अपने देश के बारे में सोचती है।

चेयरमैन केसरी ने कहाकि स्वामी विवेकानन्द जी देश के कई युवाओं के आइकन है। कलकत्ता में जन्मे स्वामी विवेकानंद जी ने अल्पायु में भी कई कीर्तिमान स्थापित किए थे। साहित्य, दर्शन और इतिहास के प्रकांड विद्वान स्वामी विवेकानंद जी ने कहा था कि उठो, जागो और तब तक मत रुको जब तक लक्ष्य की प्राप्ति न हो जाय। आज के युवाओं को भी स्वामी विवेकानंद के पदचिन्हों और आदर्शो पर चलकर अपने लक्ष्य को तय॔ करना होगा।     क्षेत्रीय मंत्री युवा मोर्चा संदीप केशरी, नगर अध्यक्ष पूर्वी आकाश गुप्ता, युवा मोर्चा के पदाधिकारीगण एवं नए मतदाता छात्र छात्राए भारी संख्या मे  उपस्थित रहे।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!