जन सरोकार

कड़ाके की ठंड बीच अन्वी फाउंडेशन की ओर से 101 जरूरतमंदों मे वितरित किये गये कंबल रूपी संबल

मिर्जापुर।

कडाके की ठंड के मद्देनजर अन्वी फाउंडेशन की ओर से मीरजापुर नगर के नटवां स्थित शैमफोर्ड स्कूल में मुख्य अतिथि राज्य पुरस्कार से सम्मानित मधुरिमा तिवारी एवं अन्य अतिथिओ के हाथो 101 जरूरतमंदो को कम्बल वितरित किया गया।

मुख्य अतिथि राज्य शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित श्रीमती मधुरिमा तिवारी ने कहा कि अन्वी फाउंडेशन लगातार समाज मे गरीबों के कल्याण का कार्य करते आ रहा है और समाज के दबे-कुचले निराश्रित लोगो के लिए सतत प्रयासरत है, जिसके लिए हम अन्वी फाउंडेशन के सचिव/प्रबंधक विवेक सिंह राजपूत के कार्यों की प्रशंसा करती हूं और आगे ऐसे कार्य करते रहे ऐसी शुभकामनाएं देती हूं।

विशिष्ट अतिथि शेमफोर्ड स्कूल के डायरेक्टर इंजीनियर विवेक बरनवाल ने कहाकि अन्वी फाउंडेशन जिस तरह से लगातार काम करते आ रही है और हर क्षेत्र में गरीबो का मसीहा की तरह ये संस्था काम कर रही है।मैं इस संस्थान के सभी सदस्यों की सराहना करता हूं कि वो जिस तरह से लगातार कार्य कर रही एक दिन ये संस्था बहुत आगे जाएगी।

विशिष्ट अतिथि समाजसेवी शिव मिश्रा ने कहा फाउंडेशन के सभी कार्यों की प्रशंसा करता हूं और जिस तरह ये काम कर रही है उसके लिए मैं सदैव संस्था के साथ खड़ा रहूंगा। अध्यक्षता करते हुए जाहन्वी तिवारी ने कहा कि मैं अन्वी फाउंडेशन को बहुत दिनों से जान रहा हूं और ये बहुत ही प्रसंसनीय कार्य कर रहा। संस्था की सबसे अच्छी बात है कि यह हर त्यौहार के साथ साथ शिक्षा, स्वास्थ्य और सभी उत्कृष्ट कार्य में सहभागिता करता है और ऐसे ही करता रहे। मैं अन्वी फाउंडेशन के किसी भी क्षेत्र में मेरी जरूरत है सदैव उसके साथ खड़ा हूँ।

अन्वी फाउंडेशन के सचिव/प्रबंधक विवेक सिंह राजपूत ने आये हुए अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फाउंडेशन जाति, धर्म मजहब से ऊपर उठकर नर सेवा नारायण सेवा के भाव से कार्य कर रहा है और आगे भी करता रहेगा। संचालन अमित श्रीनेत ने किया।

इस दौरान अन्वी फाउंडेशन के वरिष्ठ संरक्षक कल्पना, कुसुम गुप्ता जी, उपाध्यक्ष मनोज गुप्ता, सशविता सिंह, मंत्री रूपा गुप्ता, अभिषेक श्रीवास्तव, सदस्य अंकित सिंह, धीरज, अजय पांडेय आदि लोग मौजूद रहे।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!