News

शादी समारोह से लौट रही अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराई: पंचायत मित्र की मौत, चार अन्य घायल; मिट्टी के तेल से भरी हुई चिमनी गिर जाने से युवक की मौत

अहरौरा, मिर्जापुर।

बारात से घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल में टकराकर पलट गयी, जिसमें कार में सवार कुल पांच में से चार लोग घायल हो गये, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक पंचायत मित्र के पद पर कार्यरत था। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात इमलियाचट्टी बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में अहरौरा थाना क्षेत्र के ग्राम सरसवा पेट्रोल पंप के पास एक कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराकर पलट गया।

सूचना पर पहूंचे प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह मय फोर्स के साथ पहुचकर घायलों को क्षतिग्रस्त कार में से निकलवाकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अहरौरा इलाज के लिए भेजा, जहां पर चिकित्सको ने आयूष राज पुत्र अरविंद सिंह (22) वर्ष को मृत्यु घोषित कर दिया और घायल अशोक सिंह पुत्र जोखन, बब्बे पुत्र डिप्पन, राहुल पुत्र ओमप्रकाश व राजेश्वर सिंह पुत्र चेतनारायण निवासी ग्राम बैरमपुर थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर प्राथमिक उपचार किया गया।
पुलिस द्वारा आयुष राज की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुनार भेजकर आगे की कार्यवाही में जुट गई और क्षतिग्रस्त कार को थाने ले जाया गया वही घटना स्थल पर मौजूद जिला पंचायत सदस्य समाजसेवी पंकज उपाध्याय ने बताया कि मृतक आयुष राज ग्राम सभा बैरमपुर में पंचायत मित्र के पद पर कार्यरत था।

ब्रेक फेल होने से डिवाइडर से टकराई सरिया लदा ट्रक, बाल बाल बचे लोग
अहरौरा, मिर्जापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के हनुमान पहाड़ी पर ट्रक का ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर में टकरा गई, जिसमे चालक और खलासी घायल हो गये।
जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह सरिया लदी ट्रक रायगढ़ से फैजाबाद अयोध्या जा रहा था। वह वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर स्थित थाना क्षेत्र के हनुमान पहाड़ी के समीप पहुचा था कै ट्रक का ब्रेक फेल होने से वह डिवाइडर में जा टकराई, जिसमे चालक त्रिलोकी यादव पुत्र विनोद कुमार यादव (26) वर्ष निवासी नई बाजार थाना देहात कोतवाली, जौनपुर और खलासी राहुल माली पुत्र केशव प्रसाद (27) वर्ष निवासी राजा बाजार थाना महराजगंज जौनपुर घायल हो गए। सूचना पर पहूंची 108 एम्बुलेंस इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन शैलेंद्र यादव और पायलट शशिकांत ने तुरंत घायलों को अहरौरा सिएचसी ले जाया गया। जहां पर चिकित्सको ने हल्की चोट आने से प्राथमिक उपचार कर सुरक्षित घर भेज दिया गया।
थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि क्षेत्र के हनुमान पहाडी के पास ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा टकराई, जिससे चालक, खलासी को हल्की चोटें आई, बाल-बाल बच गए।

मिट्टी के तेल से भरी हुई चिमनी गिर जाने से युवक की मौत
मिर्जापुर।
शुक्रवार को देर रात थाना राजगढ़ क्षेत्रांतर्गत बृजेश विश्वकर्मा उर्फ डॉक्टर पुत्र सोमारू निवासी ग्राम कुड़ी थाना राजगढ़ जनपद मीरजापुर उम्र करीब 45 वर्ष के ऊपर मिट्टी के तेल से भरी हुई चिमनी/बट्टा गिर जाने के कारण उनके शरीर में आग लग गई। सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी व थानाध्यक्ष राजगढ़ मय पुलिस बल से साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर परिवारीजनों कि मदद से बृजेश उपरोक्त को सीएचसी राजगढ़ ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के उपरान्त जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बृजेश की मृत्यु हो गयी। थाना राजगढ़ पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जें में लेकर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!