News

बजाज स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन कर प्रतिभाशाली बच्चों को किया गया पुरस्कृत

मिर्जापुर।

सेठ द्वारा प्रसाद बजाज एजुकेशन सेंटर, विन्ध्याचल मार्ग, मीरजापुर में दो दिवसीय वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह विजयम् 2024′ का आयोजन किया गया। इसमें कक्षा 2 से 12 तक के लगभग 500 छात्रों को विभिन्न कैटेगरी में पुरस्कृत किया गया।
प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय, तृतीय आने वाले कुल 96 रैंक होल्डर्स को, प्रिंसिपल स्कॉलरशिप प्राप्त करने वाले 98 छात्रों को, फुल अटेन्हेंस के लिए 16 छात्रों को मोस्ट को-आपरेटिव अवार्ड के लिए 98 छात्रों को, सिग्नीफिकेंट अचीवमेंट के लिए 99 छात्रों को सी०सी०ए० प्रोफिसियन्सी में 65 छात्रों को, बेस्ट काउंसिल मेम्बर के लिए 15 छात्रों को तथा स्मार्ट किड के रूप में 15 छात्रों को सम्मानित किया गया।

बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर अवार्ड अनन्या बरनवाल 128 को दिया गया तथा बजाज ट्रॉफी ब्रह्मपुत्रा हाउस ने जीती। इस वर्ष प्रखर स्कॉलरशिप परीक्षा क्वालीफाई करने वाले 6 छात्रों को सर्टिफिकेट भी दिया। गया।

संस्था के डॉयरेक्टर परितोष बजाज, डॉ० शिवानी कौशिक
प्रधानाचार्या ने छात्रों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती ऋचा प्रवीण श्रीवास्तव ने किया। डॉयरेक्टर परितोष बजाज ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय छात्रों के बहुआयामी क्षमता एवं प्रतिभा के विकास में विश्वास रखता है। इसीलिए इतनी सारी एक्टिविटी कराई जाती है तथा बच्चों को राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भेजा जाता है।प्रधानाचार्या डॉ० शिवानी कौशिक ने बच्चों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी तथा उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!