LOKSABHA CHUNAV 2024

विश्वपटल पर भारत की मजबूती एवं विश्व गुरु बनाने के लिए राष्ट्रहित में करें मतदान: क्षेत्र संगठन मंत्री गजेंद्र
0 विहिप की बैठक मे लोकमत परिष्कार के तहत शत प्रतिशत मतदान कराने की की अपील
फोटोसहित
मिर्जापुर।
मंगलवार, 21 मई को नगर के अनगढ स्थित भोला गार्डेन के सभागार में विश्व हिंदू परिषद की महत्वपूर्ण बैठक विहिप जिला अध्यक्ष रामचंद्र शुक्ल की अध्यक्षता मे संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्र संगठन मंत्री विहिप गजेंद्र सिंह का पाथेय व मार्गदर्शन कार्यकर्ताओ को प्राप्त हुआ।
कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्य अतिथि के द्वारा प्रभु श्रीराम चंद्र जी के चित्र पर माल्यार्पण, दीप प्रज्वलन व आचार पद्धति के उपरांत किया गया, जिसमें क्षेत्र संगठन मंत्री ने एक सुनियोजित तरीके से स्पष्ट एवं विस्तृत रूप से शत प्रतिशत मतदान का मूलमंत्र के बारे में विस्तार से उद्बोधन दिया।
इसके अतिरिक्त राष्ट्रहित, देश हित, धार्मिक, सांस्कृतिक उत्थान, महिला सुरक्षा, देश की आंतरिक सुरक्षा व भारत को विश्व पटल पर मजबूती एवं विश्व गुरु बनने के लिए राष्ट्रहित में प्रत्येक हिंदू को शत प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया गया। देश में धार्मिक स्थलों उनके जीर्णोद्धार, विश्वनाथ कॉरिडोर, विन्ध्य कॉरिडोर, बाबा बर्फानी यात्रा, अमरनाथ यात्रा तमाम धार्मिक स्थल के उत्थान के विषय मे परिचर्चा किया एवं प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने-अपने गांव क्षेत्र जहां भी निवास व कार्य करते हैं, वहां पर राष्ट्र हित में शत प्रतिशत मतदान करने और कराने के लिए जागरूक करने के लिए आम जनमानस में टोली बनाकर व बैठक कर अपनी बात रखने के लिए प्रेरित करने को कहा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रान्त उपाध्यक्ष विद्याभूषण दूबे, विभाग संगठन मंत्री अमित पाठक समेत विभाग, जिला व प्रखंड के पदाधिकारियों सहित विभिन्न आयाम के पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता बन्धु भारी संख्या मे उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!