स्थानांतरण

मिर्जापुर पुलिस महकमे मे बडा फेरबदल: डंकीनगंज और बरौधा चौकी प्रभारी लाईनहाजिर

विन्ध्य न्यूज ब्यूरो, मिर्जापुर।

5 अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक नियुक्त
पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने जिले के पाच थानो पर अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अपराध की तैनाती की है। निरीक्षक कृष्णानंद राय को पीआरओ एएसपी से कोतवाली शहर, निरीक्षक वीरेंद्र कुमार यादव को थाना कोतवाली देहात, निरीक्षक रमाकांत यादव को थाना चुनार, रविंद्र प्रताप यादव को लालगंज से मडिहान, राजीव कुमार सिंह को पीआरओ सीओ सिटी से थाना लालगंज भेजा है। बता दे कि निरीक्षक वीरेंद्र और रमाकांत पहले से ही इसी थाने पर नियुक्त थे। केवल उनके पद मे परिवर्तन किया गया है।

डंकीनगंज और बरौधा चौकी प्रभारी लाईनहाजिर
एसपी ने डंकीनगंज चौकी प्रभारी संतोष कुमार यादव और बरौधा चौकी प्रभारी रवीन्द्र नाथ दूबे को लाईनहाजिर करते हुए इनके स्थान पर क्रमशः सर्विलांस मीडिया सेल से राजेश प्रताप सिंह को डंकीनगंज  और थाना कटरा कोतवाली से राजेन्द्र प्रसाद ओझा को बरौधा नियुक्त किया है। एसआई हवलदार सिंह को देहात से कटरा, एसआई राकेश वर्मा को विन्ध्याचल धाम चौकी से थाना विन्ध्याचल, सुरेन्द्र सिंह को कटरा से हलिया और सरफराज अहमद को हलिया से कोतवाली कटरा स्थानांतरित किया है।

बरौधा कचार चौकी के आठ कॉन्स्टेबल भी लाईनहाजिर
एसपी आशीष तिवारी ने बरौधा कचार पुलिस चौकी के आठ कॉन्स्टेबलो को भी लाईनहाजिर करते हुए इनके स्थान पर पुलिस लाईनहाजिर से कॉन्स्टेबल भेजा है। लाईनहाजिर मे भेजे गये पुलिसकर्मीयो मे रमन यादव, शकील खान,  अरविन्द यादव, अजीत कुमार, परवेज खान, राजवंश कुशवाहा, रामसागर पटेल और मनोज यादव शामिल है। इनके स्थान पर पुलिस लाईनहाजिर से क्रमश रामशबद, महेन्द्र नाथ, शशिकांत, आलोक मिश्रा, दीनानाथ सिंह, जगदीश कुमार और मुन्ना चौहान को नियुक्त किया है। कॉन्स्टेबल जितेंद्र यादव का स्थानांतरण पुलिस चौकी विन्ध्याचल धाम से पुलिस लाईनहाजिर का स्थानांतरण निरस्त करते हुए विन्ध्याचल थाना पर भेजा है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!