अजब-गजब

बहू को मकान मे बंद कर सास ससुर फरार, मायके वाले हो रहे परेशान

0 देहात कोतवाली के बरकछा का मामला
0 दहेज मे चार पहिया मागने का आरोप
विन्ध्य न्यूज ब्यूरो, मिर्जापुर।
ताजा खबर है कि देहात कोतवाली थाने के बरकछा गांव मे दहेज लोभी सास ससुर अपने ही बहू को मकान मे बंद कर ताला लगाकर चंपत हो गये है। मौके पर लोगो की भारी भीड लगी है तो वही मायके के परिजन हैरान परेशान है। उधर लडकी जिद पर अडी है कि ससुर सास आकर ताला खोले तभी बाहर निकलेंगे।
पुलिस को दिये गये तहरीर मे विवाहिता के भाई अंशुमान द्विवेदी ने बताया है कि उसकी बहन श्रद्धा की शादी अनुराग पाण्डे पुत्र बंशीधर पाण्डे के साथ हुई है। शादी के बाद से ही रेवाडी हरियाणा से लेकर बरकछा आना जाना लगा है। चार पहिया गाडी की मांग को लेकर आएदिन बहन को प्रताड़ित किया जा रहा है। इसकी सूचना अंशुमान ने पुलिस अधीक्षक सहित बरकछा चौकी पर पहले भी दी थी।
बताते है कि शनिवार को सुबह छह बजे श्रद्धा ने अपने मायके फोन पर एसएमएस करके भेजा कि सास ससुर और कुई अन्य लोग जिनको मै पहचान सकती हू। आज लगता है मुझे मार डालेगे। इस पर मायके पक्ष के लोग आये 100 नंबर पर फोन किया; आये और कार्रवाई कर चले गये। आरोप है कि 100 नंबर के जाने के बाद ससुर बंशीधर और सास बीना अपने ही बहू श्रद्धा को घर मे ताला लगाकर गायब हो गये है। समाचार लिखे जाने तक घर के पास मजलिस जुटी रही और विवाहिता श्रद्धा बारजे से टकटकी लगाये सहायता की गुहार करती रही। मायके पक्ष के लोगो ने विवाहिता को मुक्त कराते हुए आरोपित सास ससुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध मे बात किए जाने पर बरकछा पुलिस ने बताया कि पूरी फोर्स यही डटी है। उधर लडकी जिद पर अडी है कि ससुर सास आकर ताला खोले तभी बाहर निकलेंगे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!