नगर निकाय चुनाव

अपना दल (एस) नहीं लड़ेगा स्थानीय निकाय चुनाव

ब्यूरो रिपोर्ट, लखनऊ।

अपना दल (एस) के नेतृत्व ने तय किया है कि वह निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं लड़ाएगा। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है। गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने में अनिर्णय की स्थिति के चलते यह निर्णय लेना पड़ा ।

दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से विमर्श के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह फैसला किया है कि अपना दल(एस) निकाय चुनाव में अपने दल के सिम्बल से किसी प्रत्याशी को चुनाव नहीं लड़ायेगी। केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार में सहयोगी दल के रूप में अपना दल अपनी राजनीतिक भूमिका का ईमानदारी से निर्वहन करता रहेगा।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रजेंन्द्र सिंह के मुताबिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आशीष सिंह पटेल ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के निकाय में अपना दल (एस) उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव के मैदान में अपना सिम्बल किसी प्रत्याशी को नहीं देगा ।
राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि निकाय चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं और नेताओं की क्या भूमिका होगी? इस पर दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अध्यक्षता में जल्द ही तय किया जाएगा और कार्यकर्ताओं को सूचित किया जाएगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!