राजनीतिक कोना

सुनील पाण्डेय राजनेता ने लखनऊ मे ग्रहण की सपा की सदस्यता

0 राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को नगर निकाय चुनाव मे प्रत्याशियो के लिए ताकत झोकने का दिलाया भरोसा 
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर। 

               
नगर निकाय चुनाव मे टिकट वितरण को लेकर नाराजगी के बाद कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले राजनेता सुनील कुमार पाण्डेय ने अपने तमाम समर्थको के साथ बुधवार को लखनऊ मे सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। बता दे कि कभी कांग्रेस नेता रहे सुनील कुमार पांडे राजनेता ने बुधवार को मुलायम सिंह यादव के जन्म दिवस कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करके समाजवादी पार्टी में आने की इच्छा व्यक्त की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर सुनील कुमार पांडेय राजनेता को समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने प्रदेश कार्यालय में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। सदस्यता ग्रहण करने के बाद सुनील कुमार पांडेय राजनेता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद प्राप्त किया तथा पूरी निष्ठा के साथ समाजवादी पार्टी के साथ कार्य करने तथा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने का संकल्प एवं भरोसा दिलाया।

पार्टी में सम्मिलित होने वालों में प्रमुख रूप से सुशील कुमार पांडे,  रविंद्र कुमार श्रीवास्तव,  गुलाम मुस्तफा,  आजाद आलम,  आशीष कुमार दुबे ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता देश अध्यक्ष नरेश उत्तम के सानिध्य मे ग्रहण की। श्री पाण्डेय ने बताया कि मिर्जापुर समाजवादी पार्टी में सम्मिलित कराने में 397 मझवां विधानसभा के प्रत्याशी रहे रोहित शुक्ला लल्लू, एवं सपा जिला अध्यक्ष आशीष यादव तथा पूर्व मंत्री कैलाश चौरसिया ने अहम भूमिका निभाई है।
 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!