खास खबर

मुस्लिम धर्मगुरूओं ने सहयोग का दिया आश्वासन, बोले-सीएए के बारे में न हो गुमराह

० नागरिका संशोधन कानून के बारे डी0एम0 व एस0पी0 ने दी जानकारी
०  जिला सूचना अधिकारी ने  हिन्दी और उर्दू में छपवाये गये सीएए संबंधित पम्पलेट को वितरित किए
विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डा0 धर्मवीर सिंह ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम-2019 (सीएए) के बारे में जानकारी देने के उद्देश्य से आज कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के मौलानाओं, मौलवियों, मुतवल्लियों तथा क्षेत्र के सभी गणमान्य नागरिकों विशेष कर मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक नागरिकता संशोधन अधिनियम-2019 (सीएए) के बारे में विस्तृत जानकारी दी तथा कहा कि कुछ असामाजिक लोगों के द्वारा तरह-तरह के अफवाहें फैलाकर माहौल को बिगाडने की कोशिस करने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि सीएए के बारे में सही जानकारी लोगों को पम्पलेट के माध्यम से दें ताकि लोगों को इसके बारे में जानकारी हो सके और गुमराह होने से बचें, और मीरजापुर के भाई-चारे को बनाये रखने में अपना सहयोग प्रदान करें। इस दौरान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा सूचना विभाग के द्वारा सीएए के बारे छपवाये गये पम्पलेट का भी वितरण कर लोगों को जानकारी दी गयी। पुलिस अधीक्षक डा0 धर्मवीर सिंह ने सभी गणमान्य लोगों से अपील करते हुये कहा कि जनपद में हमेशा शांति व कानून व्यवस्था को बनाये रखने में सभी लोगों को सहयोग मिलता रहा है और आगे भी यही प्रयास रहे कि जनपद मीरजापुर के गंगा जमुनी तहजीब को किसी की नजर न लगने पायें।
उन्होंने इस पम्पलेट को गण्मान्य लोग कल जुमा के नमाज के दौरान भी अधिक से अधिक लोगों को दिया जाये ताकि लोगों को इसके बारे में पूरी जानकारी हो सके।  इस दौरान जिला सूचना अधिकारी ओम प्रकाश उपाध्याय के द्वारा हिन्दी और उर्दू में छपवाये गये पम्पलेट को सभी लोगों को वितरण किया गया। जिलाधिकारी ने जिला सूचना अधिकारी को निर्देशित किया कि विभिन्न माध्यमों से इस पम्पलेट को अधिक से अधिक में वितरित किया जाये। बैठक में मदरसा अरबिया के प्राचार्य मौलाना नजम अली ने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि जनपद में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के सक्रियता के ेचलते कहीं भी किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हो सकी है और आगे भी इसे बनाये रखने के लिये हम सभी लोग प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ रहेगें।
इस दौरान समाजसेवी सनावर खॉं, हाफिज फरीद, कंतित मजार के पदाधिकारी शौकत बाबा, अब्दुल्ला खॉं उर्फ पप्पू, मुशीर आलम अन्सारी, वाहिद अली, हाफिर इमरान, शोऐब खान के अलावा अन्य लोग उपस्थित रहे।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए और हमसे जुड़ने के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!