घटना दुर्घटना

भूत प्रेत के विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या

विंध्य न्यूज, मिर्जापुर (अहरौरा)।
 अहरौरा थाना क्षेत्र के ग्राम फरहदा में
 भूत प्रेत के विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर 22वर्षीय युवक की हत्या। प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास मौर्य पुत्र शिवचरण मौर्य निवासी फरहदा थाना क्षेत्र  अहरौरा जोकि विगत 3 वर्षों से भूत प्रेत ओझा के चक्करशशशमें पड़कर काफी बीमार चल रहा था।
जिसका दवा इलाज  परिजनों द्वारा किया जा रहा था देर रात भूत प्रेत के विवाद में विकास मौर्य उसके परिजनों का उनके पाटीदार रमेश मौर्य दिनेश मौर्य पुत्र गढ़ श्यामलाल मौर्य से विवाद हो गया विवाद में पाटीदारों द्वारा विकास की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई।
हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए विकास के परिजन शिवचरण ने दिनेश मौर्य रमेश मौर्य दो अन्य के खिलाफ स्थानीय थाने पर लिखित रूप से तहरीर दी आधार  आरोपियों की तलाश शुरू कर दी वहीं पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए और हमसे जुड़ने के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!