जन सरोकार

शास्त्री सेतु का शीघ्र शुरू होगा मरम्मत कार्य, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को दिया आश्वासन

0 जूम ऐप पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ मीटिंग के दौरान अनुप्रिया पटेल ने शास्त्री सेतु के मरम्मत हेतु अनुरोध किया
0 बरई नदी पर सेतु के शिलान्यास हेतु अनुप्रिया पटेल ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के प्रति आभार व्यक्त किया
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ जूम ऐप पर मीटिंग की और इस अवसर पर उन्होंने शास्त्री सेतु की मरम्मत के लिए मुख्य इंजीनियर को निर्देशित करने का अनुरोध किया। श्रीमती पटेल ने बताया कि सेतु की मरम्मत हेतु आपने 9 करोड़ रुपए की मंजूरी दे दी है, लेकिन अब तक सेतु का मरम्मत कार्य शुरू नहीं हुआ। इस मौके पर श्रीमती पटेल ने 22.37 करोड़ रुपए की लागत से बरई नदी पर सेतु के शिलान्यास के लिए उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य जी का आभार व्यक्त किया।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने श्रीमती अनुप्रिया पटेल को आश्वस्त किया कि शास्त्री सेतु की मरम्मत का कार्य शीघ्र ही शुरू किया जाएगा।
श्रीमती पटेल ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से कहा कि शास्त्री सेतु का मरम्मत कार्य पूर्ण होने से जनपद के लोगों को आने-जाने में काफी राहत मिलेगी। जनपदवासियों को ईंधन के साथ-साथ समय की भी बचत होगी।
बता दें कि शास्त्री सेतु के शुरू होने से वाराणसी से मिर्जापुर के बीच आवागमन तेज हो जाएगा। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य सीधे भदोही फोर लेन से जुड़ जाएंगे और इस रूट के जरिए भी वाराणसी से मध्य प्रदेश वाहन जायेंगे। ऐसी स्थिति में चुनार रोड पर वाहनों का लोड कम हो जाएगा। साथ ही मिर्जापुर नगर और कोन ब्लॉक के बीच आवागमन सुगम हो जाएगा। कोन ब्लॉक से रोजाना शहर आने वाले लोगों को दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

पुल के शिलान्यास पर श्रीमती पटेल ने उपमुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया:
इस मौके पर श्रीमती पटेल ने 22.37 करोड़ रुपए की लागत से बरई नदी के सेतु के शिलान्यास के लिए उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य जी का आभार व्यक्त किया। सेतु की लंबाई 303.90 मीटर है और इसके बन जाने से शक्तेशगढ़ से अहरौरा की दूर कम हो जाएगी और लोगों को आने-जाने में सुविधा होगी और समय भी कम लगेगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!