घटना दुर्घटना

मड़िहान तहसील में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिलाकर्मी ने फांसी लगाकर दी जान

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 

जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के निकरिका गांव में बुधवार को सुबह चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अधेड़ महिला ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मड़िहान थाना क्षेत्र के निकरिका  गांव निवासिनी फुलवंती देवी उम्र 52 वर्ष पत्नी स्वर्गीय विनय पांडेय मड़िहान तहसील में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। बुधवार को फुलवंती देवी मड़िहान तहसील ड्यूटी जाने के लिए घर से निकल रही थी।कि उनका मोबाइल फोन नहीं मिल रहा था, जिसे ढूंढने को लेकर छोटी बेटी के साथ कहासुनी हुई, गुस्से में आकर फुलवंती देवी अपने ही घर के कमरे में अंदर से दरवाजा बंद कर दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे पर झूल गईं। घरवालों की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लोगों की सहायता से दरवाजा तोड़कर फांसी के फंदे से झूल रही फुलवंती को उतारा गया। और आनन-फानन में परिजन राजगढ सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों नब्ज टटोलने के बाद घोषित कर दिये।
 सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं मड़िहान एसडीएम मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। मृतिका के पति मड़िहान तहसील में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे। जिनकी मौत हो जाने के बाद उनके स्थान पर उनकी पत्नी नौकरी कर रही थी।मृतिका को 5 बेटियां हैं जिसमें बड़ी लड़की की शादी हो गई है।इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!