क्राइम कोना

मिर्जापुर में मोबाइल रिपेयरिंग समान सप्लायर युवक की हत्या

०  जागरण में जाने की बात कहकर घर से निकला था युवक

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।
जिले के कटरा कोतवाली थाना अंतर्गत डंगहर बस्ती में जिले में जागरण सुनने जाने की बात कहकर घर से निकले युवक की पत्थर से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। शनिवार की अलसुबह टहलने गए लोगों ने युवक का शव पड़ा देखा, तो पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस उसे मंडलीय अस्पताल ले गई। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह पुलिस महकमे के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी लिये और परिजनों को शीघ्र खुलासे का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार कटरा कोतवाली क्षेत्र के सुरेकापुरम निवासी नीरज श्रीवास्तव (32) पुत्र रमेश चंद श्रीवास्तव मोबाइल रिपेयरिंग के समान का सप्लायर है। बताया जाता है कि नीरज श्रीवास्तव शुक्रवार की रात साढ़े 9 बजे घर पर जागरण सुनने जाने की बात कह कर निकला था। इसके बाद रात को वापस घर नहीं आया।

शनिवार को अलसुबह करीब पांच बजे डंगहर मोहल्ले में टहल रहे लोगों ने युवक को खून से लथपथ देखा। उसके सिर से खून निकल रहा था और शरीर पर चोट के निशान थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

 

 

परिजनों के अनुसार नीरज अविवाहित था। मृतक के सिर, दांहिने कन्धे व बांह पर चोटे है। वहीं दूसरी तरफ बताया जाता है कि किसी ने नीरज को फोन करके किसी ने बुलाया था और वह जागरण में जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात में किसी समय उसके ऊपर हमला किया गया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके सिर में गंभीर चोट होने की वजह से उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसके शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान बताए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर व थाना प्रभारी कोतवाली कटरा मय पुलिस बल के साथ मौजूद है। थाना कटरा कोतवाली पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर अग्रेतर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
बहरहाल जो भी हो युवक की हत्या कैसे और किन परिस्थितियों में हुई यह तो पुलिस पड़ताल के बाद ही साफ होगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!