मिर्जापुर

अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का विकास ही भाजपा सरकार का लक्ष्य: बृजभूषण सिंह

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 

शनिवार को स्नातक मतदाताओं का सम्मेलन नगर के फनसिटी लॉन में सम्पन्न हुआ। जिसमें मुख्य वक्ता भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब पढ़े लिखे मतदाता हैं। भाजपा सरकार के प्रत्येक कार्यों को चाहे वह केन्द्र की सरकार का हो या राज्य की सरकार हो । आप सब टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से जानते हैं। भाजपा सरकार में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर ही कार्य होता है कहीं कोई भेद भाव नहीं होता। विकास की कड़ी में अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का विकास ही भाजपा सरकार का लक्ष्य है। अन्त में श्री सिंह ने सभी मतदाताओं से स्नातक प्रत्याशी केदारनाथ सिंह को प्रथम वरियता का मत देकर भारी मतों से विजयी बनाने का अपील किया।

 

 

इसी तरह शिक्षक निर्वाचन वाराणसी क्षेत्र के प्रत्याशी चेतनारायण सिंह के समर्थन में मतदाता सम्मेलन नगर के राजस्थान इ0 कालेज में सम्पन्न हुआ। जिसमें मुख्य वक्ता नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उत्तर प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में उत्तरोत्तर विकास किया है। शिक्षक पूज्यनीय हैं वे किसी भी देश की दिशा व दशा तय करते हैं। देश के निर्माण एवं विकास में शिक्षकों का अतुलनीय योगदान रहता है। शिक्षक हमेशा मार्गदर्शन की भूमिका में रहता है।  प्रदेश की सरकार ने शिक्षकों के चयन में पूरी तरह से पारदर्शिता का पालन किया है। ऑनलाइन शिक्षकों को स्कूल आवंटित किया है। अन्त में श्री मिश्र ने शिक्षकों से अपील किया कि वे चेतनारायण सिंह को प्रथम वरियता का मत देकर भारी मतों से विजयी बनाएं। सम्मेलन की अध्यक्षता नगर विधानसभा प्रभारी हेमन्त त्रिपाठी ने एवं संचालन श्री प्रसुन पूजारी ने किया।

सम्मेलन में मुख्य रूप से जिला महामंत्री रवि शंकर पाण्डेय, संतोष गोयल, राजेन्द्र तिवारी, नागेश्वर तिवारी, नगर विधानसभा संयोजक व भाजपा जिलामंत्री हेमन्त त्रिपाठी, नितिन गुप्ता, अभय मिश्रा, पोलिंग प्रमुख बृजेश दूबे, प्रसुन पूजारी, राजेश कुमार, अनिल कुमार चौबे, सतीश सिंह, श्याम बिहारी, कैलाश कुमार, विनय सिंह, सुरेश चन्द्र पाण्डेय, बृजभूषण पाण्डेय, सागर सोनकर, पंकज श्रीवास्तव, के0पी0 जायसवाल, नरेन्द्र श्रीवास्तव आदि शिक्षक उपस्थित रहे। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश दूबे ने दिया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!